OMG : पीएम इमरान से मिलने आए कुवैती राजदूत का पर्स चुराते पकड़ा गया पाक अफसर

93 0

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक अधिकारी ने अपनी हरकत से अपने ही देश को शर्मसार कर दिया है। दरअसल इस सरकारी अधिकारी को एक उच्च स्तरीय मीटिंग के दौरान चोरी करते हुए पकड़ा गया है। दरअसल ज्‍वाइंट सेक्रेटरी स्तर का यह अधिकारी कुवैत के राजदूत का पर्स चुराते हुए कैमरे में कैद हो गया। इस घटना से हर कोई हैरान है।

क्‍या है मामला ?

दरअसल, कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर पाकिस्तान आया था। इस प्रतिनिधिमंडल की पाकिस्तानी अधिकारियों से मीटिंग हुई। एक लंबे-चौड़े हॉल में लंच ब्रेक के दौरान कुवैत के राजदूत अपना पर्स टेबल पर ही भूल कर चए गए। इसी बीच वहां मौजूद पाकिस्तानी अधिकारी जरार हैदर खान ने उस  पर्स  को चुराकर अपने पाकेट में रख लिया। पाक अधिकारी की यह शर्मनाक हरकत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में जरार हैदर पर्स को उठाकर अपने कोट की जेब में डालते नजर आ रहे हैं।

कैसे हुआ खुलासा ?

कुवैत के राजदूत ने मीटिंग के बाद अपना पर्स चोरी होने का जिक्र किया तो यह सबके लिए हैरान करने वाली बात थी। सीसीटीवी कैमरे की जांच में वरिष्ठ पाक अधिकारी को वॉलेट चुराते देखा गया। जब पता चला कि चोरी को एक पाक अधिकारी ने अंजाम दिया है, तो किसी को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा था।  इसी बीच इस घटना का वीडियो एक वरिष्ठ पाक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया। इसके बाद से ही ये वीडियो पाकिस्तान के साथ-साथ पूरी दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आरोपी अधिकारी गिरफ्तार

डेली पाकिस्‍तान की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पाकिस्तानी अधिकारियों का कहना है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। दोषी अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पाकिस्तान फाइनेंस मिनिस्ट्री ने कहा, ‘हम इस घटना से स्तब्ध हैं।’ बैठक में शामिल होने आए कुवैत  डेलिगेशन के लोग भी इस अधिकारी की  ऐसी हरकत से हैरान है।

देखें वीडियो –

Related Post

छेड़छाड़ मामले में जेएनयू के प्रोफेसर अतुल जौहरी गिरफ्तार, मिली जमानत

Posted by - March 20, 2018 0
9 छात्राओं ने लगाया था छेड़खानी का आरोप, पूछताछ के बाद पुलिस ने किया था गिरफ्तार नई दिल्ली। दिल्ली की एक…

कश्मीर में सेना की मदद के लिए तैनात होंगे ब्लैक कैट कमांडो

Posted by - April 30, 2018 0
आतंकियों से एनकाउंटर और बंधक जैसे हालात के दौरान सुरक्षाबलों की करेंगे मदद नई दिल्ली। कश्मीर में जल्‍द ही नेशनल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *