OMG : पीएम इमरान से मिलने आए कुवैती राजदूत का पर्स चुराते पकड़ा गया पाक अफसर

134 0

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक अधिकारी ने अपनी हरकत से अपने ही देश को शर्मसार कर दिया है। दरअसल इस सरकारी अधिकारी को एक उच्च स्तरीय मीटिंग के दौरान चोरी करते हुए पकड़ा गया है। दरअसल ज्‍वाइंट सेक्रेटरी स्तर का यह अधिकारी कुवैत के राजदूत का पर्स चुराते हुए कैमरे में कैद हो गया। इस घटना से हर कोई हैरान है।

क्‍या है मामला ?

दरअसल, कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर पाकिस्तान आया था। इस प्रतिनिधिमंडल की पाकिस्तानी अधिकारियों से मीटिंग हुई। एक लंबे-चौड़े हॉल में लंच ब्रेक के दौरान कुवैत के राजदूत अपना पर्स टेबल पर ही भूल कर चए गए। इसी बीच वहां मौजूद पाकिस्तानी अधिकारी जरार हैदर खान ने उस  पर्स  को चुराकर अपने पाकेट में रख लिया। पाक अधिकारी की यह शर्मनाक हरकत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में जरार हैदर पर्स को उठाकर अपने कोट की जेब में डालते नजर आ रहे हैं।

कैसे हुआ खुलासा ?

कुवैत के राजदूत ने मीटिंग के बाद अपना पर्स चोरी होने का जिक्र किया तो यह सबके लिए हैरान करने वाली बात थी। सीसीटीवी कैमरे की जांच में वरिष्ठ पाक अधिकारी को वॉलेट चुराते देखा गया। जब पता चला कि चोरी को एक पाक अधिकारी ने अंजाम दिया है, तो किसी को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा था।  इसी बीच इस घटना का वीडियो एक वरिष्ठ पाक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया। इसके बाद से ही ये वीडियो पाकिस्तान के साथ-साथ पूरी दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आरोपी अधिकारी गिरफ्तार

डेली पाकिस्‍तान की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पाकिस्तानी अधिकारियों का कहना है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। दोषी अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पाकिस्तान फाइनेंस मिनिस्ट्री ने कहा, ‘हम इस घटना से स्तब्ध हैं।’ बैठक में शामिल होने आए कुवैत  डेलिगेशन के लोग भी इस अधिकारी की  ऐसी हरकत से हैरान है।

देखें वीडियो –

Related Post

जेएनयू के छात्र उमर खालिद पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बचे

Posted by - August 13, 2018 0
नई दिल्ली।  दिल्ली के  कॉन्‍स्‍टीट्यूशन क्‍लब के बाहर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र उमर खालिद पर जानलेवा हमले की घटना…

अंतरराष्‍ट्रीय न्‍यायालय में भारत के दलवीर दोबारा चुने गए न्‍यायाधीश

Posted by - November 21, 2017 0
कांटे की टक्कर में ब्रिटेन के क्रिस्‍टोफर ग्रीनवुड ने नाम वापस लिया, कहा- भारत की जीत से खुश  यूएन महासभा में भंडारी…

भारत में है दुनिया का इकलौता गांव, जहां पैदा होते हैं सबसे ज्यादा जुड़वां बच्चे

Posted by - October 16, 2018 0
नई दिल्‍ली। भारत में केरल राज्‍य के एक गांव ने पूरी दुनिया को सकते में डाला हुआ है। वैज्ञानिक भी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *