Thugs की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्‍चन की टूट गई थीं हड्ड‍ियां, फिर भी नहीं रोकी शूटिंग

61 0

मुंबई। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में आमिर और अमिताभ की जबरदस्त एक्टिंग दिख रही है। फिल्म में अमिताभ बच्‍चन ट्रेलर में तलवारबाजी करते दिखाई दिए हैं। उनका ये एक्‍शन अवतार वाकई हैरान करता है। इसके लिए अमिताभ को कई चोटें भी आईं हैं।

साझा की आपबीती

75 साल के हो चुके अमिताभ बच्‍चन ने मीडिया को बताया कि कितनी मुश्‍किलों का सामना करके उन्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग की है। इस उम्र में एक्‍शन करना अमिताभ बच्चन के लिए आसान नहीं था। उन्‍होंने खुद बताया कि एक्शन करते समय उनकी कई हड्डियां टूट गईं। उन्‍हें दर्द हुआ लेकिन उन्होंने शूटिंग जारी रखी। आमिर खान ने भी इस बारे में खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान बच्चन को कंधे और पीठ में चोट लगी थी।

ऐसे थे कपड़े

अमिताभ ने बताया, ‘फिल्‍म में मैंने कवचनुमा कपड़े पहने हैं जो कि चमड़े के बने हैं। इनका वजन लगभग 30-40 किलोग्राम था। उसके ऊपर एक तलवार, पगड़ी और लंबे बाल थमा दिए गए। तीन घंटे में मैं तैयार होता था और ऊपर से कई सीन बारिश में शूट हुए जिसकी वजह से कपड़ों का वजन बढ़ गया।

ऐसी है फिल्म

यह फिल्म एक सच्‍ची कहानी पर आधारित है। ठग अमीर अली और उसके पिता इस्माइल की कहानी पर यह फिल्‍म बनी है, जो जालौन आकर बस गए थे और अंग्रेजी सरकार के लिए दहशत का पर्याय बन गए थे। फिल्‍म में ठगों के सरदार बने हैं अमिताभ बच्‍चन और उनका नाम है खुदाबख्‍श (आजाद)। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

Related Post

नौसेना में शामिल हुई ‘करंज’ पनडुब्बी, बढ़ सकती है पाक-चीन की चिंता

Posted by - January 31, 2018 0
मुंबई। भारत की स्कॉर्पीन श्रेणी की तीसरी पनडुब्बी ‘आईएनएस करंज’ लॉन्‍च हो गई है। मुंबई के मझगांव डॉक पर आईएनएस करंज…

हैदराबाद की मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में आज आ सकता है फैसला

Posted by - April 16, 2018 0
हैदराबाद। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए की विशेष अदालत आज (16 अप्रैल) मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुना सकती…

सलमान पर लगा हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप, कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

Posted by - September 13, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के दंबग खान सलमान पर फिल्म ‘लवरात्रि’ के जरिए हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *