Xiaomi Redmi Note 6 Pro हुआ लॉन्च, जानिए चार कैमरे वाले इस फोन की कितनी है कीमत

44 0

नई दिल्ली। Xiaomi Redmi Note 6 Pro थाईलैंड में लॉन्च हो गया है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें डुअल सेल्फी कैमरा, नॉच डिस्प्ले दी गई है। आइए जानते हैं इस फोन की कितनी है कीमत और क्‍या हैं इसकी स्पेसिफिकेशन।

इतनी है कीमत

रेडमी नोट 6 प्रो के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,999 थाई भाट (करीब 15,700 रुपये) रखी गई है। अभी फोन के दूसरे वेरियंट्स का पता नहीं चला है। फोन ब्लू, ब्लैक, रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में थाईलैंड में ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर 27 सितंबर से 30 सितंबर के बीच उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी एक मी सेल्फी स्टिक या मी वाई-फाई रिपीटर मुफ्त दे रही है। भारत में फोन को लॉन्च किए जाने से संबंधित अभी कोई जानकारी नहीं है।

क्‍या हैं स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो एंड्रॉयड पर आधारित मीयूआई पर चलता है। इसमें 6.26 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस एलसीडी फुल स्क्रीन पैनल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और कंपनी 86 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो हासिल करने में कामयाब रही है। स्क्रीन पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास है। स्मार्टफोन में 14एनएम ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। संभव है कि इसके और वेरिएंट भी होंगे, लेकिन उन्हें अभी नहीं लॉन्च किया गया है।

कैसा है कैमरा

अब बात करते हैं कैमरे की। Xiaomi Redmi Note 6 Pro में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल सेंसर डुअल पिक्सल ऑटोफोकस, 1.4 माइक्रोन पिक्सल्स और एआई पोर्ट्रेट 2.0 के साथ आता है। फ्रंट पैनल पर भी दो कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। पहले की तरह यह फोन भी 4,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है। फुल-चार्ज होने पर इसके दो दिन तक साथ निभाने का वादा किया गया है।

Related Post

कोई हल नहीं निकला तो कानून के जरिए राममंदिर निर्माण का विकल्प है खुला : केशव मौर्य

Posted by - August 20, 2018 0
लखनऊ। 2019 के लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बार फिर राममंदिर निर्माण का मुद्दा फिजां में गूंजने लगा…

मुजफ्फरपुर कांड : सरकारी फंड पाने को सेक्स रैकेट चलाता था आरोपी ब्रजेश ठाकुर

Posted by - August 4, 2018 0
मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, एक के बाद एक नए खुलासे…

SC का बड़ा फैसला : नमाज पढ़ना मस्जिद का अभिन्न हिस्सा नहीं, 1994 का फैसला बरकरार

Posted by - September 27, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद से जुड़े इस्माइल फारूकी केस में गुरुवार (27 सितंबर) को बड़ा फैसला सुनाया। सुप्रीम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *