लैंडिंग के वक्त फिसला विमान, रनवे की जगह समंदर में जा घुसा, बाल-बाल बचे 47 यात्री

128 0

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के माइक्रोनेशियन द्वीप पर हुए एक हादसे में 47 लोगों की जान बाल-बाल बच गई। दरअसल, पापुआ न्‍यूगिनी का एक यात्री विमान रनवे पर लैंडिंग के दौरान अनियंत्रित हो गया और फिसलकर समुद्र में पहुंच गया। गुरुवार (27 सितंबर) को हुई इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हालांकि इस घटना में विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के बाद इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

कहां हुआ हादसा ?

एयरपोर्ट के अधिकारियों के अनुसार, पापुआ न्‍यूगिनी के Air Niugini का Boeing 737-800 विमान माइक्रोनेशिया जा रहा था। चुक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय वह अचानक बेकाबू होकर पास में ही समुद्र में जा घुसा। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से 160 यार्ड पहले ही विमान की समंदर में लैडिंग हो गई। इसे करिश्मा ही कहेंगे कि  इस भीषण हादसे के बाद भी विमान में सवार सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को बचा लिया गया। विमान में 36 यात्री और 11 क्रू मेंबर्स सवार थे।

सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल

पीपुल्स डेली चाइना ने इस घटना की तस्‍वीरें ट्वीट की हैं। इसके बाद ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पहले ही यात्री विमान की समुद्र में आपात लैंडिंग हुई। वायरल हुईं तस्वीरों में  विमान समुद्र के ऊपर दिखाई दे रहा है। दुर्घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। इसकी जांच चल रही है।

Related Post

अगर फिश खाएंगी तो कम हो सकत है प्रिमच्योर बर्थ का खतरा, रखना होगा इस बात का ख्याल

Posted by - October 8, 2018 0
नई दिल्ली। प्रेग्नेंसी के वक्त अगर महिलाएं फिश खाती हैं या फिर फिश ऑइल के सप्लिमेंट्स लेती हैं तो इससे…

अध्‍ययन में खुलासा : हृदय रोगियों के लिए मैकेनिकल से ज्यादा बेहतर है टिशू वॉल्व

Posted by - October 10, 2018 0
नई दिल्‍ली। देश में पहली बार टिशू वॉल्व पर 10  अलग-अलग अस्पतालों में 100 मरीजों पर अध्‍ययन के बाद हृदय…

बीएचयू में फिर हिंसा-आगजनी, छात्रों और पुलिस के बीच भिड़ंत

Posted by - December 20, 2017 0
समाजवादी छात्रसभा के नेता आशुतोष सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में पूरे कैंपस में जमकर हंगामा वाराणसी। बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *