जब एक अनजान महिला ने अभिषेक को सरेआम मारा था थप्पड़, कही थी ये बात

97 0

मुंबई। फिल्म ‘मनमर्जियां’ के प्रमोशन के दौरान अभिषेक बच्चन ने उनके जीवन से जुड़ा एक ऐसा वाकया सुनाया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने बताया कि साल 2000 की बात है जब एक अनजान महिला ने उन्हें थियेटर के बाहर सरेआम थप्पड़ मार दिया था।

हुआ था कुछ ऐसा

अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी ‘शरारत’। उस फिल्म से जुड़े एक किस्‍से को वह कभी नहीं भूल सकते हैं। उन्‍होंने बताया कि वह गेयटी गैलेक्सी यह जानने के लिए गए थे कि इस फिल्म को कैसा रिएक्शन मिल रहा है। एक महिला भी वहां उस फिल्म को देखने आई थी। अभिषेक ने बताया कि इंटरवल में वह बाहर निकलने के बाद कन्फेशन रूम के पास खड़े थे, तभी उस महिला ने जाकर अभिषेक बच्चन को एक चांटा जड़ दिया। उस महिला ने अभिषेक बच्चन को डांटते हुए कहा कि वह अपने परिवार के नाम को शर्मिंदा कर रहे हैं और वह एक्टिंग करना बंद कर दें।

मिल रही तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर चुके हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म भले ही अच्छी कमाई न कर सकी हो, लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल ने खूब तारीफ बटोरी है।

Related Post

पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बना दो हाथों पर टिका वियतनाम का गोल्डन ब्रिज

Posted by - August 3, 2018 0
वास्‍तु और शिल्‍पकला का बेजोड़ नमूना है बा-ना हिल्स पर बना 1400 मीटर ऊंचा यह ब्रिज हनोई। वियतनाम का प्राकृतिक…

पठानकोट एयरबेस के पास सेना की वर्दी में दिखे 3 संदिग्ध, हाई अलर्ट

Posted by - April 19, 2018 0
हथियारों के साथ दिखाई दिए इन संदिग्‍धों के फिदायीन होने का शक, सुरक्षा के कड़े इंतजाम नई दिल्ली। भारत-पाकिस्‍तान सीमा के…

महराजगंज में बनाई जा रही थी नकली कोल्डड्रिंक, पुलिस ने सील की फैक्ट्री

Posted by - August 3, 2018 0
फूड डिपार्टमेंट और पुलिस ने संयुक्त रूप से मारा छापा, मौके से फरार हुए फैक्‍ट्री संचालक और कर्मचारी शिवरतन कुमार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *