तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया सेक्‍सुअल हैरेसमेंट का आरोप, तंग आकर छोड़ दी थी फिल्म

109 0

मुंबई। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया है कि साल 2009 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था।

क्या कहा इंटरव्यू में

एक इंटरव्यू में तनुश्रीने बताया कि नाना पाटेकर ने एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उन्‍हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। तनुश्री ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग जानते हैं कि नाना का व्यवहार महिलाओं के प्रति कैसा है और वह कितनी बदतमीजी के साथ महिलाओं से पेश आते हैं। उन्होंने बताया, ‘नाना पाटेकर की सेट पर जरूरत नहीं थी, फिर भी वे आए और कोरियोग्राफर को कहा कि तुम हटो, मैं डांस सिखाता हूं।’ तनुश्री की मानें तो नाना ने शूटिंग के पहले दिन से ही उनके साथ हरकतें करनी शुरू कर दी थीं। उन्हें कहीं भी खींचने लगे थे। वे कहती हैं कि बदतमीजी करने के बाद नाना को उनके साथ इंटीमेट सीन करने का ख्याल आया। जब उन्होंने नाना की शिकायत प्रोड्यूसर से की तो उसे अनसुना कर दिया गया, सिर्फ इसलिए क्योंकि वे बॉलीवुड में नई-नई थीं। उन्होंने कहा था कि एक्टर का बिहेवियर इतना गलत था कि उन्हें अपनी फिल्म तक छोड़नी पड़ी थी। तनुश्री ने आगे कहा, ‘सब जानते हैं कि क्या हुआ था, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। 3 दिन तक टीवी पर ये खबरें आईं, लेकिन सभी चुप रहे।’

इस वजह से नहीं कर पाई कोई फिल्म

तनुश्री ने कहा, ‘इस घटना से मैं काफी डर गई थी। मुझे सेट पर जाने से डर लगता था। इस विवाद के बाद मुझे 30-40 फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन एक अजीब सा डर मेरे अंदर घर कर गया था और मैं फिर कोई फिल्म नहीं कर पाई।’ तनुश्री को आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में देखा गया था।

Related Post

कैंसर की पहचान हुई आसान, अमेरिकी वैज्ञानिकों ने बनाई पोर्टेबल डिवाइस

Posted by - October 13, 2018 0
नई दिल्‍ली। अमेरिका के वैज्ञानिकों ने समय रहते कैंसर की पहचान करने के लिए एक अत्‍यंत छोटा उपकरण विकसित करने…

प्रेग्नेंसी में जिंक की कमी से बच्चों को हो सकती है ये खतरनाक बीमारी, जान लीजिए दूर करने के तरीके

Posted by - November 12, 2018 0
कैलिफोर्निया । प्रेग्नेंसी में खानपान का खास ख्याल रखा जाता है क्योंकि मां की कमजोरी का असर होने वाले बच्चे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *