इस बैडमिंटन स्टार से साइना नेहवाल करने जा रही हैं शादी, डेट हुई फाइनल

36 0

नई दिल्ली। देश की बैडमिंटन स्टार, ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट हैदराबादी गर्ल साइना नेहवाल इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां, बैडमिंटन कोर्ट से शुरू हुआ साइना नेहवाल और उनके साथी खिलाड़ी कॉमनवेल्थ गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता पी. कश्यप का प्रेम अब परवान चढ़ने वाला है। आने वाले 16 दिसंबर को 28 साल की साइना पी. कश्यप के साथ शादी करने जा रही हैं।

ऐसे हुआ था प्यार

हैदराबाद के इस स्टार-युगल का प्रेम आज का नहीं, बल्कि एक दशक से ज्यादा पुराना है। इन दोनों की दोस्ती या कहें प्रेम की बुनियाद, इनके खेल के जरिए ही पड़ी थी। दरअसल, साइना नेहवाल और पी. कश्यप, दोनों ही भारत के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच पुलेला गोपीचंद की एकेडमी में एक ही साथ ट्रेनिंग ले रहे थे। इसी दौरान दोनों की नजरें चार हुईं। वर्ष 2005 से जुड़े रिश्ते को प्रैक्टिस मैच और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों ने और मजबूत किया। इसके बाद लंदन में वर्ष 2012 में हुए ओलंपिक गेम्स में पहली बार दोनों एक-दूसरे के करीब आए। पी. कश्यप के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने के बाद पहली बार साइना नेहवाल ने सार्वजनिक तौर पर उनकी तारीफ की। इससे थोड़े-बहुत संकेत मिले। बाद के दिनों में साइना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर भी कश्यप के साथ तस्वीरें डालनी शुरू कीं।

इस दिन होगा रिसेप्शन

विवाह समारोह एकदम निजी होगा। इसमें लगभग 100 लोग शिरकत करेंगे। शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को तय किया गया है। 28 वर्षीय साइना और 32 वर्षीय कश्यप अब उस लीग में शामिल हो जाएंगे, जिसमें दीपिका पल्लीकल-दिनेश कार्तिक, ईशांत शर्मा-प्रतिमा सिंह और रेसलर गीता फोगाट-पवन कुमार और साक्षी मलिक-सत्यव्रत काडियान हैं।

Related Post

जेडीएस

कर्नाटक में बोले मोदी-जेडीएस और कांग्रेस मिले हुए हैं, बीजेपी को जिताए जनता

Posted by - May 5, 2018 0
टुमकुरु। बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक में जनसभाओं की झड़ी लगाए हुए हैं। उन्होंने…

कैप्टन अमरिंदर ने केजरीवाल को बताया ‘अजीब व्यक्ति’, कहा- बिना सोचे कुछ भी बोलते हैं

Posted by - November 10, 2017 0
नई दिल्ली: दिल्ली में हवा की बेहद खराब गुणवत्ता और धुंध के गंभीर स्तर के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *