…जब टॉयलेट समझ उड़ते हुए विमान का मेन गेट खोलने लगा यात्री, मचा हड़क

118 0

पटना। दिल्ली से पटना आ रहे एक हवाई जहाज में कुछ ऐसा वाकया हुआ कि विमान में सवार यात्रियों की सांसें थम गईं। दरअसल, एक यात्री अचानक अपनी सीट से उठा और उड़ते हवाई जहाज का मेन गेट खोलने लगा। यह देखकर हवाई जहाज में सवार सभी यात्री एक पल के लिए सहम गए। एक पल के लिए विमान में हड़कम्‍प मच गया।

क्‍या था मामला ?

पटना हवाई अड्डा के थाना अध्यक्ष मोहम्मद सनोवर खान ने सोमवार को बताया कि दिल्ली से पटना आ रहे इस विमान में एक यात्री को टॉयलेट जाना था। वह अपनी सीट से उठा और टॉयलेट का दरवाजा खोलने की बजाय गलती से विमान का मेन गेट खोलने लगा। मेन गेट खोलता देख विमान के बाकी यात्री बेतहाशा डर गए। दरअसल, वह यात्री पहली बार हवाई जहाज से सफर कर रहा था।

पुलिस ने हिरासत में लेकर छोड़ा

पुलिस ने बताया कि यात्री पटना के ही कंकड़बाग के रहनेवाले हैं। हवाई जहाज के पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर यात्री को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि  थानाध्यक्ष ने बताया कि यात्री ने जान-बूझकर या किसी पूर्व उद्देश्य से ऐसा नहीं किया था इसलिए उससे पूछताछ करने और बांड पर हस्ताक्षर कराने के बाद जाने की अनुमति दे दी गई। थानाध्यक्ष ने यात्री के नाम का खुलासा नहीं किया है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि पिछले साल मॉस्को से दिल्ली आ रहे एक विमान में भी उस वक्त दहशत फैल गई थी, जब नशे में धुत एक यात्री ने उड़ते विमान का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। एयरोफ्लोट एसयू 232 विमान के पायलट ने वायु यातायात नियंत्रण को विमान में उपद्रव मचाने वाले यात्री के बारे में सूचना दी और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा बलों की सहायता की मांग की। दिल्ली में उतरते ही रूस के नागरिक एलेक्जेंडर सामोख्वालोव को हिरासत में ले लिया गया था।

Related Post

प्रद्युम्न मर्डर केस : मासूम को बहलाकर बाथरूम में ले गया था आरोपी छात्र

Posted by - November 13, 2017 0
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या में अब एक नया खुलासा…

जनधन खाता है तो रहें सजग, 4 बार से ज्यादा लेन-देन किया तो नहीं मिलेंगी सुविधाएं

Posted by - May 28, 2018 0
मुंबई। पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले लोगों को बैंकों से जोड़ने के लिए महत्वाकांक्षी जनधन खाता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *