सलमान की ये हीरोइन 40 की उम्र में बनी मां, दिया बेटे को जन्म

70 0

मुंबई। सलमान खान के साथ फिल्म ‘जुड़वा’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रंभा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। अब वो एक बार फिर से मां बनी हैं। उन्होंने एक बेबी ब्‍वॉय को जन्म दिया है। बता दें कि रंभा तीसरी बार मां बनी हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

23 सितंबर को टोरंटो के माउंट सिनाई हॉस्पिटल में रंभा ने बेटे को जन्म दिया। रंभा के पति इंद्रन पथ्मनाथन ने खुद इस खबर को इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, साथ ही उनके फैन्स को रंभा और बच्चा दोनों के स्वस्थ होने की भी जानकारी दी है। रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पूरी कोशिश होती है कि सोशल मीडिया के जारिए वो अपने चाहने वालों से जुड़ी रहें।

2010 में की थी शादी

बॉलीवुड और साउथ बेस्ड एक्ट्रेस रंभा ने कनाडा के बिजनेसमैन इंद्रन पथ्मनाथन के साथ 2010 में शादी की थी। उनके पहले के दोनों बच्चों के नाम लायना और साशा हैं। अब रंभा तीसरी बार बेटे की मां बनी हैं। पिछले दिनों रंभा का बेबी शॉवर हुआ था। रंभा ने खुद इस फंक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। फंक्शन के दौरान रंभा काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रही थीं। आपको यह भी बता दें कि पिछले दिनों खबर यह भी थी कि रंभा के उनके पति के साथ मतभेद हैं और अब वह तलाक चाहती हैं। लेकिन अब इस गुड न्यूज के साथ अब इस तरह की खबरों पर पूर्ण विराम लग गया है।

Related Post

राजस्थान के करौली में हिंसा भड़की, दलित विधायक-पूर्व एमएलसी के घर फूंके

Posted by - April 3, 2018 0
जयपुर। एससी/एसटी एक्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ सोमवार को हुए भारत बंद में हिंसा भड़की थी।…

अपनी जुम्मा से आपको कौन सा चुम्मा चाहिए !

Posted by - June 7, 2018 0
लखनऊ। फिल्म ‘हम’ में अमिताभ बच्चन अपनी हीरोइन किमी काटकर से ‘जुम्मा चुम्मा दे-दे’ वाला गीत गाते दिखे थे। उस दौर में ये गाना सुपरहिट हुआ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *