11 साल बाद फिर रंगभेद की शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी, ऐसे निकाला गुस्सा

182 0

मुंबई। 11 साल पहले नस्लीय टिप्पणी का शिकार होने के बाद शिल्पा शेट्टी फिर से चर्चा में आ गई हैं। कई सालों बाद एक बार फिर उनके साथ ऐसा हुआ है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी सिडनी से मेलबर्न की यात्रा कर रही थीं, तभी एयरपोर्ट पर ही एक स्टाफ ने उनके साथ नस्लभेदी व्यवहार किया। इस पूरे वाकए से नाराज शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूरी भड़ास निकाल दी।

बदतमीजी की गई

शिल्‍पा के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, उनके साथ ना सिर्फ बदतमीजी की गई बल्कि उन्हें नस्लभेदी टिप्पणी का भी सामना करना पड़ा। शिल्पा शेट्टी ने इस पूरी घटना को भूलने की बजाय अपने लिए स्टैंड लेना सही समझा। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरी घटना के बारे में लिखा और इसके साथ ही उन्होंने एयरलाइन कंपनी को भी उनके स्टाफ के गलत व्यवहार के बारे में बताया।

क्‍या कहा शिल्‍पा ने

उन्होंने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि किस तरह उनके ट्रैवलिंग बैग को एयरपोर्ट पर जरूरत से ज्यादा बड़ा (ओवरसाइज्ड) बताया गया और उसे केबिन लगेज में रखने से इनकार कर दिया गया। इतना ही नहीं, एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ ने उनके साथ गलत तरीके से बात भी की। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ ही उस बैग की फोटो भी शेयर की है और पूछा कि क्या ये बैग सचमुच में इतना बड़ा है कि वे इसे केबिन में अपने साथ नहीं ले जा सकती थीं?

रिचा चड्ढा भी हुईं शिकार

बता दें कि 2 दिन पहले ही रिचा चड्ढा ने भी जॉर्जिया में रंगभेद के शिकार होने की बात कही थी। रिचा ने लिखा था, ‘जॉर्जिया से निकलते वक्त एयरपोर्ट के पासपोर्ट कंट्रोल सेक्शन पर मुझे एक रेसिस्ट ऑफिसर मिलीं। उन्होंने मेरे पासपोर्ट को दो बार अपनी डेस्क पर जोर से फेंका और अपनी भाषा में उन्‍होंने मुझे कुछ कहा।’

Related Post

ईंट के भट्ठों पर मजदूरी करने वाले बच्चों की यहां लगती है क्लास, 2000 से भी ज्यादा बच्चों को पढ़ा चुके हैं युवा

Posted by - December 18, 2018 0
लखनऊ। उत्तर-प्रदेश के बनारस में युवाओं का एक संगठन ईंट के भट्ठों पर मजदूरी करने वाले बच्चों के जीवन को…

भारत की जवाबी कार्रवाई से डरा पाक, BSF से लगाई फायरिंग रोकने की गुहार

Posted by - May 20, 2018 0
जम्‍मू-कश्‍मीर बॉर्डर पर गोलीबारी का BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पाकिस्तानी बंकर किया तबाह नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल यानी BSF…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *