OMG : झगड़े के बाद पति ने किया किस तो पत्‍नी ने काटकर अलग कर दी जीभ

67 0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल, एक गर्भवती पत्‍नी ने किस (चुंबन) करने के दौरान जान-बूझकर अपने पति की जीभ ही काट डाली। इस वजह से 22 वर्षीय यह व्यक्ति अपनी लगभग आधी जीभ गंवा बैठा है।

क्‍या है मामला

पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार (22 सितंबर) की है। बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके में रहने वाले इस दंपति में अक्‍सर झगड़ा होता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है, इसलिए वह खुश नहीं थी। पुलिस ने बताया कि शनिवार को भी पति का 22 वर्षीय गर्भवती पत्‍नी से झगड़ा हुआ था, लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई। इसी के बाद जब पति ने उसे किस किया तो महिला ने उसकी लगभग आधी जीभ ही काट ली। पीड़ित के पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सफदरजंग अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अभी यह कहना मुश्किल है कि वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं।

महिला हुई गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (जान-बूझकर किसी हथियार या अन्‍य माध्यम से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है। महिला 8 महीने की गर्भवती है। दंपति की शादी 20 नवंबर, 2016 को हुई थी।

Related Post

इस कैफे में स्टूडेंट्स को कॉफी पीने के लिए नहीं देने पड़ते हैं पैसे, करना होता है ये काम

Posted by - October 2, 2018 0
टेक्सास। अमेरिका में एक ऐसा कैफे है जहां स्टूडेंट्स फ्री में कॉफी पी सकते हैं। जी हां, इस कैफे में…

राहुल के पीएम संबंधी बयान पर पीएम मोदी का कटाक्ष, बोले – ‘बाल्टी वाला दबंग’

Posted by - May 9, 2018 0
कर्नाटक की रैली में बोले प्रधानमंत्री – कांग्रेस नेता पीएम बनने के बारे में ही सोचते हैं, यह अहंकार नहीं…

रिसर्च : वैज्ञानिकों को मिले प्राणी जीवन के प्राचीनतम साक्ष्य, ‘स्पंज’ है सबसे पुराना रूप

Posted by - October 20, 2018 0
लॉस एंजिलिस। वैज्ञानिकों ने भारत और अन्य जगहों से प्राचीन चट्टानों और तेलों में प्राणी जीवन के प्राचीनतम साक्ष्‍यों का पता…

दबंग कब्‍जा करने लगे घर तो महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

Posted by - June 8, 2018 0
महराजगंज की घटना, पीड़ित महिला ने की जिलाधिकारी कार्यालय पर खुद को जिंदा जलाने की कोशिश  शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’ महराजगंज। पति…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *