रेड बिकिनी पहनकर Disha Patani ने इंस्‍टाग्राम पर हॉटनेस से लगाई आग

332 0

मुंबई। बॉलीवुड की यंग और हॉट एक्ट्रेसेज में से एक दिशा पटानी अपने आपको हमेशा फिट रखने में विश्वास रखती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो डालती हैं जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने Instagram पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसने आग लगा दी है।

ऐसा मिला रिस्पांस

दिशा पटानी ने रेड बिकिनी में ये तस्‍वीर गुरुवार को पोस्‍ट की है और एक ही घंटे में इसे 6 लाख लोगों ने लाइक किया। वहीं इस फोटो पर ढेर सारे कमेंट आए। कई यूजर्स दिशा पटानी के इस अंदाज के फैन हो गए तो कई ने उनके लिए अपशब्‍द तक कह दिए।

ऐसे रखती हैं फिटनेस का ख्याल

दिशा फिट रहने के लिए सुबह की शुरुआत योगा से करती हैं। वह हफ्ते में सिर्फ 4 दिन जिम जाती हैं और कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं। कार्डियो एक्सरसाइज से लेकर रिंग डिप्स, लाइट वेट ट्रेनिंग और वेट लिफ्टिंग भी उनके वर्कआउट में शामिल है। दिशा कभी वर्कआउट करना नहीं भूलती। उन्होंने कहा कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। वह कहीं भी रहें, वर्कआउट करना उनकी आदत बन गई है। दिशा के बारे में कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि दिशा ट्रेंड जिमनास्ट भी हैं।

इस फिल्म में आएंगी नजर

करियर की बात करें तो दिशा पटानी को आखिरी बार ‘बागी-2’ में देखा गया था। दिशा की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ है। सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में दिशा भी अहम रोल में हैं। दिशा अपनी फिल्मों या रोल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Related Post

इस उम्र से पहले बच्चों को नहीं भेजना चाहिए स्कूल, हर पैरेंट्स को पता होनी चाहिए ये बात

Posted by - October 10, 2018 0
सैक्रामेंटो ( कैलिफोर्निया)। भारत में ज्यादातर बच्चों को पैरेंट्स कम उम्र में स्कूल भेजना शुरू कर देते हैं।  एज ये…

देश के सबसे बड़े आयकर छापे में 163 करोड़ कैश, 100 किलो सोना जब्त

Posted by - July 17, 2018 0
तमिलनाडु में नागराजन सेय्यदुरई की कंस्ट्रक्शन कंपनी एसपीके ग्रुप के 22 ठिकानों पर छापेमारी चेन्‍नई। आयकर विभाग ने तमिलनाडु में…

दुनिया पर फिर मंडराया मंदी का खतरा, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा वैश्विक कर्ज

Posted by - April 21, 2018 0
दुनिया पर कर्ज बढ़कर 164 लाख करोड़ डॉलर हुआ, मंदी आई तो सामना करना होगा मुश्किल वाशिंगटन। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF)…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *