मलाइका अरोड़ा कराना चाहती हैं इस बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस, डेटिंग लाइफ में बारे में कही ये बात

49 0

मुंबई। बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के लिए पहचानी जाने वालीं मलाइका अरोड़ा ने 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था। मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मलाइका एक टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें बताईं। इस शो का हाल ही में प्रोमो जारी हुआ, जहां उन्होंने बॉडी पार्ट का नाम रिवील किया है, जिसका वह इंश्योरेंस करना चाहेंगी।

देखिए वीडियो –

डेटिंग लाइफ के बारे में कुछ ऐसा कहा

44 साल की मलाइका का कहना है कि उन्होंने अपनी लाइफ में कभी डेटिंग नहीं की। उन्होंने कहा कि मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की। मलाइका और अरबाज की लवस्‍टोरी भी काफी दिलचस्‍प है। दोनों की मुलाकात एक कॉफी प्रोडक्‍ट के ऐड के सिलसिले में हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। काफी समय साथ बिताने के बाद फाइनली 1998 में दोनों ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी चुन लिया था।

कूल बुलाते हैं लोग

मलाइका का उनके पूर्व पति अरबाज खान से एक बेटा है। मलाइका ने कहा, ‘मेरे बेटे अरहान के दोस्त मुझे कूल समझते हैं क्योंकि मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करती।’ मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है। इस महीने की शुरुआत में उनका नया गाना ‘हैलो हैलो’ रिलीज हुआ, जिसमें मलाइका अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आईं।

इन स्टार्स ने अपने बॉडी पार्ट का कराया है इंश्योरेंस

जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम ने अपनी हिप का इन्श्योरेंस करा रखा है। जॉन ने 2010 में 10 करोड़ रुपए का यह इन्श्योरेंस कराया था।

मल्लिका शेरावत – मल्लिका शेरावत ने अपनी पूरी बॉडी का ही इश्योरेंस करा रखा है। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपनी पूरी बॉडी का इश्योरेंस 50 करोड़ रुपए में करवाया है।

लता मंगेशकर – उन्होंने अपने गले का इन्श्योरेंस करा रखा है। गले का इन्श्योरेंस कराते वक्त लता ने इसके अमाउंट का खुलासा नहीं किया।

नेहा धूपिया – बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने हिप्स का इन्श्योरेंस करा रखा है।

प्रियंका चोपड़ा – प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मुस्कुराहट मतलब स्माइल का बीमा करवाया हुआ है।

अमिताभ बच्चन – अपनी दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले अमिताभ ने अपनी आवाज की अहमियत समझते हुए इसका इंश्योरेंस करवा रखा है।

Related Post

‘ओखी’ प्रभावित क्षेत्र में मदद के लिए योगी ने PM को दिया 5 करोड़ का चेक

Posted by - December 5, 2017 0
उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दक्षिण भारत…

चुनाव ख़त्म होते ही बीजेपी के बागी नेताओं के यहां विजिलेंस छापा !

Posted by - December 2, 2017 0
कुशीनगर के खड्डा में तीन पूर्व चेयरमैन सहित एक दर्जन वरिष्ठ भाजपाइयों पर बदले की कार्रवाई कुशीनगर। निकाय चुनाव में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *