BJP में शामिल होना चाहते हैं मक्का मस्जिद केस में फैसला देने वाले जज रेड्डी

87 0

हैदराबाद। मक्‍का मस्जिद विस्‍फोट मामले में फैसला सुनाने के कुछ घंटे बाद ही इस्तीफा देने वाले पूर्व न्यायाधीश के. रविंदर रेड्डी ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है। उन्होंने बीजेपी को ‘देशभक्त पार्टी’ कहा है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। भाजपा नेता ने कहा कि 14 सितंबर को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जब हैदराबाद के दौरे पर आए थे, तब पूर्व जज ने उनसे मुलाकात की थी और भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई थी। 

क्‍या कहा पूर्व जज ने ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेड्डी ने कहा, ‘मैंने बीजेपी में इसलिए शामिल होने की इच्छा जताई है क्‍योंकि मेरा मानना है कि यह देशहित में सोचने वाली पार्टी है। राष्ट्रीय स्तर की यह एकमात्र देशभक्त पार्टी है और इसमें परिवार का शासन नहीं है। हालांकि बीजेपी ने रेड्डी के इस प्रस्‍ताव पर अभी अपना रुख साफ नहीं किया है। रेड्डी को अभी भाजपा की सदस्यता नहीं दी गई है और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दफ्तर की ओर से अगले संदेश का इंतजार करने को कहा गया है।

मक्‍का मस्जिद केस में सभी हो गए थे बरी

बता दें कि जज रविंदर रेड्डी की आतंकवाद निरोधी अदालत ने इसी साल 16 अप्रैल को 400 साल पुरानी मक्का मस्जिद के परिसर में हुए विस्फोट मामले में हिंदुत्व के प्रचारक स्‍वामी असीमानंद और चार अन्य आरोपियों को बरी कर दिया था। रिमोट के जरिये मक्‍का मस्जिद में किए गए विस्फोट में नौ लोग मारे गए थे और 58  अन्‍य घायल हो गए थे। यह घटना 18 मई, 2007 को हुई थी। फैसला सुनाने के तुरंत बाद जज रेड्डी ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया था। मेट्रोपॉलिटन सत्र न्यायाधीश और हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भेजे पत्र में उन्‍होंने कहा था कि वह निजी कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं।

पूर्व जज को मिलेगा इनाम : ओवैसी

उधर, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रेड्डी के इस फैसले पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व जज को मक्का मस्जिद मामले में पसंदीदा फैसला देने का इनाम मिल रहा है। ओवैसी ने कहा, ‘हां पता है, रिटायर्ड जज साहब आप किधर जा रहे हैं। सुप्रीम लीडर और असीमानंद एंड कंपनी द्वारा आपके लिए चुनाव प्रचार कर आपको इनाम दिया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि आप अपनी जमानत (चुनाव में) भी नहीं बचा पाएंगे।’

Related Post

ये शख्स है KBC का असली मास्टर माइंड, इसी के इशारे पर अमिताभ शो में करते हैं काम

Posted by - September 7, 2018 0
मुंबई। अपने डॉयलॉग की वजह से कौन बनेगा करोड़पति शो बहुत फेमस है। अमिताभ बच्चन जब शो की शुरुआत में कहते…

अब यूको बैंक में 621 करोड़ का घोटाला, पूर्व सीएमडी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - April 15, 2018 0
कर्ज हासिल करने के लिए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की मदद से फर्जी प्रमाणपत्र का लिया सहारा नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक…

आलिया की मम्‍मी को भी रणबीर हैं पसंद, बेटी और रणबीर के रिलेशनशिप पर कही ये बात

Posted by - September 18, 2018 0
मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप की खबरों से हर कोई वाकिफ है। आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *