‘चिट्टी’ बनने के लिए रजनीकांत को करना पड़ा ऐसा मेकअप, Making video देख दंग रह गए फैंस

64 0

मुंबई। फिल्‍म ‘रोबोट’ के सीक्वल ‘2.0’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर हिट रहा। अबतक फिल्म के टीजर को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है जिसमें नजर आ रहा है कि रजनीकांत फिल्म में ‘चिट्टी’ के किरदार के लिए कैसे तैयार हो रहे हैं। यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है।

क्या है वीडियो में

फिल्म के Making Video में रजनीकांत के सिर पर ग्रीन कलर का कुछ लगाया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सिर पर मेकअप का कुछ सामान लगाया गया। आखिर में रोबोट के रूप में तैयार ‘चिट्टी’ को देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। रजनीकांत फिल्म में कितनी मेहनत करते हैं, ये पर्दे पर भी साफ नजर आता है। इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर ने भी मचाया धमाल

फिल्‍म के 1 मिनट 31 सेकेंड के ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन चुंबकीय ताकत से अपने पास खींच लेता है। इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है। हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉ. वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं। देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं जो विलेन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ होंगे।

 

Related Post

यूक्रेन की मॉडल डारिया की मुश्किलें बढ़ीं, यूक्रेनी दूतावास का मदद से इनकार

Posted by - June 10, 2018 0
कोर्ट से जमानत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच डारिया मोलचन को दिल्‍ली से फिर गोरखपुर लेकर आई शिवरतन कुमार गुप्ता…

लैंगिक भेदभाव मिटाने को ब्रिटेन के इस स्कूल में अब लड़के भी स्कर्ट में दिखेंगे

Posted by - April 9, 2018 0
लंदन। telegraph.uk नाम की वेबसाइट के मुताबिक ब्रिटेन के नामी अपिंघम स्कूल में लड़के भी अब स्कर्ट में दिखेंगे। लैंगिक भेदभाव खत्म…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *