जब केबीसी में इस महिला ने बंद की बिग बी की बोलती, दर्शकों का हंसते-हंसते बुरा हाल

705 0

मुंबई। केबीसी के मंच पर वैसे तो हर समय अपनी दमदार आवाज से अमिताभ बच्चन ही छाए रहते हैं, लेकिन 18 सितंबर की रात केबीसी के मंच पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे दर्शक बहुत दिनों तक भुला नहीं पाएंगे। दरअसल, इस एपिसोड में अक्‍सर प्रतिभागियों की चुटकी लेने वाले अमिताभ खुद निशाने पर थे। महानायक भी कभी झेंपते तो कभी हंस-हंसकर लोटपोट हुए जा रहे थे। इस सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी कंटेस्टेंट के हॉट सीट पर आते ही सेट पर पूरे समय सिर्फ हंसी गूंजती रही। 

जब झेंप गए अमिताभ

दरअसल,  इस एपिसोड में हॉट सीट पर पहुंचीं शोमा चौधरी की बेबाक टिप्पणियों ने अमिताभ बच्चन जैसे महानायक को भी लाजवाब कर दिया। उन्होंने आते ही बिग बी की बोलती ये कहकर बंद करा दी कि ‘मैं आपसे हाथ ही नहीं मिलाने वाली, अभी गले भी पडूंगी।’ इसके बाद बिग बी का चेहरा देखने लायक था। यही नहीं, शोमा ने बेबाकी से खुलासा किया – ‘अमित जी मैं हर रोज आपको सपने में देखती हूं, अपने पति को नहीं। जब से केबीसी में बुलावा आया है आप ही सपनों में लगातार आ रहे हैं।’ अमिताभ यह सुनकर एक पल के लिए तो झेंप गए  और पूरे सेट पर हंसी के फव्‍वारे फूट पड़े। काफी देर तक लोग हंसते रहे।

बिग बी को करा दिया चुप

अमिताभ ने शोमा को शांत कराने की कोशिश करते हुए पूछा, ‘आप अपने पति से प्यार नहीं करती हैं क्या? वो आपके सपने में नहीं आते ?’ इस पर शोमा ने जो जवाब दिया,  उससे बिग बी को शांत होना पड़ा। शोमा ने कहा – ‘आप चिंता नहीं करें, मेरे पति जानते हैं कि उनकी मिसेज ऐसी हैं। उन्हें पता है कि मैं आपकी और धरम जी की फैन हूं।’ यही नहीं, शोमा ने ये भी कहा कि यहां बैठी किसी भी महिला से पूछ लीजिए कि उनके पति उनके सपने में आते हैं क्‍या ? अमिताभ ने भी देर नहीं की और सेट पर बैठी महिलाओं से यह सवाल पूछ ही लिया। लेकिन इसे आश्‍चर्य ही कहेंगे कि एक भी महिला ने इस सवाल के जवाब में ‘हां’ नहीं कहा।

कई मौकों पर अमिताभ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए

बिग बी को भी कहना पड़ा, इंतजार करूंगा सपने में आने का

शोमा की हाजिरजवाबी के आगे अमिताभ भी केबीसी का खेल भूलकर शोमा के सवालों का जवाब ढूंढने में लग गए। आखिरकार अमिताभ को भी कहना पड़ा, ‘मैं भी अब इंतजार करूंगा कि आपके सपने में आता रहूं।’ जब अमिताभ बच्चन ने शोमा से कहा, ‘अब बस करें, बहुत बात हो गई।’ इस पर एक बार फिर शोमा ने अपने जवाब से अमिताभ को लाजवाब कर दिया। शोमा ने कहा, ‘अब जो बस में नहीं वो ख्वाब है, मेरे सामने जो हकीकत है वो लाजवाब है।’

दर्शकों ने किया शो न रोकने का अनुरोध

केबीसी के सेट पर शोमा और बिग बी मजेदार बातें चल ही रही थीं कि हूटर बज गया और शो का समय खत्‍म हो गया। हूटर बजने के बाद दर्शकों ने अमिताभ से अनुरोध किया कि शो को रोकें नहीं। इस पर अमिताभ ने कहा, ‘मेरा भी दिल कर रहा है कि शोमा जी के साथ बैठकर बातें करता रहूं। देवी आप धन्य हैं।’ बता दें कि ऑडियंस के बीच शोमा के पति भी मौजूद थे।

Related Post

धर्मसंसद में बोले संघ प्रमुख – राम जन्मभूमि पर सिर्फ राममंदिर बनेगा

Posted by - November 24, 2017 0
उड़पि  : राम मंदिर मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *