विरोध के बाद सलमान खान ने बदला ‘लवरात्रि’ का नाम, अब इस नाम से रिलीज होगी फिल्म

88 0

मुंबई। ‘लवरात्रि’ के नाम को लेकर हो रहे विरोध के बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म के नाम को ही बदल दिया है। अब इसका नया नाम ‘लवयात्री: अ जर्नी ऑफ लव’ रखा गया है। सलमान खान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

सलमान ने क्या लिखा

सलमान खान ने ट्वीट करके फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है और लिखा कि ये कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं हुई है। इस पोस्टर में आयुष शर्मा और वारिना हुसैन नजर आ रहे हैं। पोस्टर में इस बार ‘लवरात्रि’ की जगह ‘लवयात्री’ लिखा दिखाई दे रहा है।

ये है मामला

इस फिल्म को लेकर सलमान खान पर मुजफ्फरनगर कोर्ट की बेंच में याचिका दायर की गई थी। सलमान पर आरोप लगाया गया था कि वो धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम नवरात्रि की तर्ज पर रखा गया है जो हिंदू धर्म का पवित्र त्योहार है। उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगा था। इसके बाद सलमान खान पर एफआईआर दर्ज कराने का आदेश कोर्ट की तरफ से मिला था।

क्‍या है इस फिल्म में

अभिराज मीनावाला के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ को बड़े खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है। ‘लवरात्रि’ में दिखाया गया है कि किस तरह दो लोग एक अजनबी की तरह एक जगह पर मिलते हैं और दोनों में प्यार हो जाता है। इस फिल्म से सलमान खान अपनी बहन के पति आयुष शर्मा को सिनेमा की दुनिया में लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और कई गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं। इस फिल्म से वारिना हुसैन भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

Related Post

छत्‍तीसगढ़ के सेक्‍स सीडी कांड में कुछ और शहरों में छापे की तैयारी

Posted by - October 31, 2017 0
रायपुर। मंत्री राजेश मूणत की अश्लील सीडी बनाने के आरोप में घिरे वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा से रिमांड के दूसरे दिन…

फिल्म ‘धड़क’ के नए पोस्टर में दिखी जाह्नवी- ईशानी लव केमिस्ट्री

Posted by - June 8, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहीं एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की आने फिल्म फिल्म ‘धड़क’ का एक नया पोस्टर रिलीज…

विमान यात्रियों को मोदी सरकार से बड़ी राहत, मनमुताबिक पैसे नहीं काट सकेंगी कंपनियां

Posted by - May 22, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने विमानन कंपनियों की मनमानी खत्म करने के लिए एविएशन सेक्टर में बड़ा रिफॉर्म किया है। पेपरलेस यात्रा के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *