नूतन की पोती की खूबसूरती के आगे कटरीना-करीना सब फेल, सलमान जल्द करेंगे लॉन्च

115 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान ने अबतक कई स्टार किड्स को लॉन्च किया। जल्द ही इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ जाएगा। प्रनूतन बीते जमाने की हिट अदाकारा नूतन की पोती हैं और एक्‍टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। प्रनूतन दिखने में बहुत खूबसूरत हैं। अपनी खूबसूरती से वो बॉलीवुड की कई यंग एक्ट्रेस को टक्कर देंगी।

सलमान ने ट्विटर पर क्‍या लिखा

सलमान खान ने ट्विटर पर प्रनूतन की एक फोटो शेयर करते हुए अनाउंसमेंट की। उन्होंने लिखा, ‘ये लो जहीर की हिरोइन मिल गई। स्वागत करो प्रनूतन बहल का। नूतन जी की पोती और मोन्या (मोहनीश बहल) की बेटी को लॉन्च करने में मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है।’ प्रनूतन बहल अपनी डेब्यू मूवी में न्यूकमर जहीर इकबाल के साथ कास्ट होंगी। इस मूवी को सलमान खान फिल्‍म्‍स, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। इसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे। वहीं, अगर फिल्म की शूटिंग की बात करें तो वह इस महीने के अंत में कश्मीर में शुरू हो सकती है। अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

ऐसे मिला प्रनूतन को रोल

नितिन कक्कड़ ने इस रोल के लिए करीब 100 लोगों का ऑडिशन लिया, लेकिन वह किसी से भी खास प्रभावित नहीं हुए। तभी एक दिन उन्हें इंटरनेट पर प्रनूतन की कुछ तस्वीरें देखने का मौका मिला। जब नितिन ने प्रनूतन की तस्वीरें सलमान को दिखाईं तो वह काफी प्रभावित हुए।

Related Post

केरल के लव जेहाद मामले को राजनैतिक रंग देने से सुप्रीम कोर्ट नाराज

Posted by - October 9, 2017 0
नई दिल्ली। केरल लव जिहाद मामले को राजनैतिक रंग देने पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने गहरी नाराजगी जताई। कोर्ट ने…

एनआरआई को बैंक खाते व पैन को आधार से जोड़ना अनिवार्य नहीं

Posted by - November 18, 2017 0
नई दिल्लीः भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यू.आई.डी.ए.आई.) ने अप्रवासी भारतीयों (एन.आर.आई.) और भारतीय मूल के व्यक्तियों (पी.आई.ओ.) को बड़ी राहत…

केरल लव जिहाद केस : सुप्रीम कोर्ट के दखल पर हदिया हुई आजाद

Posted by - November 27, 2017 0
सुप्रीम कोर्ट में बोली हदिया – मुझे मेरी आजादी चाहिए, डॉक्टरी पढ़ने जाएगी कॉलेज, सुरक्षा देने का आदेश नई दिल्‍ली। केरल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *