खुद को फिट रखने के लिए कपिल शर्मा कर रहे हैं ये काम, फोटो शेयर कर दी जानकरी

34 0

मुंबई। कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट से बाहर हैं, लेकिन खबर है कि वो अब जल्द ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी कर सकते हैं। इसके लिए कपिल जमकर मेहनत कर रहे हैं। पिछले दिनों कपिल की कुछ ऐसी फोटोज वायरल हुई थीं, जिनमें वह बहुत मोटे नजर आ रहे थे। इसे कम करने के लिए अब वो योग का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

कपिल ने कुछ ऐसा लिखा

कपिल ने जो फोटो शेयर की है, उसके कैप्शन में लिखा है – ‘प्रकृति की गोद में योग के साथ अपना दिन शुरू करने की तरह कुछ भी नहीं है, #yoga #meditation #pranayama ओम् नमः शिवाय।’ बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फिर से The Kapil Sharma Show के जरिए टीवी पर वापसी करने वाले हैं।

कपिल ने बताई थी ये बात

एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा था, ‘पिछले दिनों कई कारणों से मेरी सेहत सही नहीं थी, लेकिन अब मैं अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहता हूं। इसके लिए मैं अपने स्वास्थ्य पर काफी ध्यान रख रहा हूं। मेरी सेहत में भी तेजी से सुधार हो रहा है।’ खबर यह भी है कि टीवी शो में वापसी के अलावा कपिल अपने बैनर तले बन रही फिल्म Son of Manjeet की भी तैयारी कर रहे हैं। कपिल की यह फिल्म पंजाबी में होगी। ये फिल्म 12 अक्टूबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस वजह से हुई तबीयत खराब

सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई के बाद कपिल शर्मा अपने करियर में लगातर पीछे जाते हुए नजर आए। कपिल ने कई बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए कोशिश की लेकिन इसमें वो असफल रहे। इसका सीधा असर उनकी सेहत पर पड़ा और वो तनाव में चले गए। कपिल का वजन काफी बढ़ गया और सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ाने लगे, लेकिन अब कपिल जल्द ही आपको फिट नजर आएंगे।

Related Post

पाक पहुंचते ही नवाज शरीफ बेटी मरियम के साथ लाहौर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

Posted by - July 13, 2018 0
लाहौर। भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषी करार दिए जाने के एक हफ्ते बाद शुक्रवार (13 जुलाई) रात को पाकिस्‍तान पहुंचने पर…

प्रधानमंत्री मोदी बोले – महागठबंधन का टूटना तय, 2019 में रिकॉर्ड सीटों से जीतेंगे

Posted by - August 12, 2018 0
नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनआरसी, रोजगार, भीड़ की हिंसा, महागठबंधन, राहुल गांधी, ममता बनर्जी और पाकिस्तान से रिश्तों से जुड़े कई मामलों पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *