पूर्व पीएम की भतीजी थीं जलोटा की तीसरी पत्‍नी, अब 29 साल की इस हॉट सिंगर को कर रहे डेट

235 0

मुंबई। बिग बॉस 12 का आगाज रविवार (16 सितंबर) को हो चुका है। इस शो में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है कि भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारु एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि सिंगर और एक्ट्रेस जसलीन मथारु 28 साल की हैं। इस जोड़ी को ‘विचित्र’ इसलिए माना जा सकता है क्योंकि इनके बीच 37 सालों का अंतर है। इससे पहले अनूप जलोटा 3 शादियां कर चुके हैं।

नहीं चल पाईं शादियां

अनूप जलोटा की पहली शादी अरेंज मैरिज थी, जिसमें उनकी रजामंदी नहीं बल्कि पेरेंट्स की मर्जी शामिल थी। अनूप जलोटा की पहली पत्‍नी गुजरात की रहने वाली सोनाली बनीं। जलोटा की तरह सोनाली भी भजन गाने की शौकीन हैं। दोनों ने कई प्रोग्राम्स में साथ प्रस्तुतियां भी दी हैं। लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों अलग हो गए। इसके बाद सोनाली ने उनके तबला प्लेयर रूपकुमार राठौड़ से शादी कर ली। फिर अनूप जलोटा ने दूसरी शादी बीना भाटिया से की। यह शादी भी अरेंज मैरिज थी, जो ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। जलोटा ने तीसरी शादी अपनी मर्जी से की थी। उन्होंने तीसरी शादी पू्र्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की थी। मेधा गुजराल को लीवर की समस्या थी, जिसकी वजह से वर्ष 2014 में उनकी मौत हो गई। मेधा से अनूप जलोटा के दो बेटे हैं, आर्यमान और तुषार।

कौन हैं जसलीन मथारु

जसलीन डायरेक्‍टर केसर मथारू की बेटी हैं, वहीं उनके भाई कंवलजीत सिंह मथारू एक्‍टर और प्रोड्यूसर हैं। जसलीन पंजाबी परिवार से हैं। वह अब तक मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स के साथ कई बार लाइव परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। उन्‍होंने एलबम Love Day Love Day से डेब्‍यू किया था।

मुंबई में पैदा हुईं जसलीन 2013 में आई फिल्‍म ‘डर्टी रिलेशन’ में एक्‍ट‍िंग भी कर चुकी हैं। 29 साल की जसलीन दिखने में बेहद हॉट हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीरों से छाई रहती हैं। जसलीन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और योग करती हैं। सिंगिंग के अलावा उन्‍हें डांस का भी शौक हैं।

 

Related Post

बीवी की जासूसी करवा रहे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

Posted by - March 10, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को महाराष्ट्र के थाणे की क्राइम ब्रांच ने कॉल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) मामले में जांच के लिए समन…

उन्नाव गैंगरेप : CBI को विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ मिले अहम सबूत

Posted by - May 11, 2018 0
लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले की जांच कर रही CBI को आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ महत्‍वपूर्ण सबूत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *