सिक्योरिटी गार्ड ने पानी के साथ खाई रोटी, वायरल वीडियो देख हर कोई हुआ भावुक

268 0

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी को भी भावुक कर सकता है। अगर खाना फेंकना आपकी फितरत का हिस्सा है तो इस आदत को बदल लीजिए। भारत के बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिन्हें दो वक्त का खाना भी नसीब नहीं हो पाता है। इस वायरल वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड पानी से रोटी खा रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में

वीडियो में दिख रहा है कि एक सिक्योरिटी गार्ड के हाथ में रोटी है और प्लेट में पानी रखा है। सिक्योरिटी गार्ड रोटी तोड़कर पानी में डुबोता है और खाता है। इस देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। इसे देखकर अगर आपने कभी खाना वेस्ट किया होगा तो आपको उसका पछतावा भी होगा और दुख भी।

लोग कर रहे हैं अपील

भूख क्या होती है, ये शायद बहुत कम लोगों ने महसूस किया होगा। हम जाने अनजाने में न जाने कितना खाना हर दिन फेंक देते हैं। वायरल होते वीडियो को देखकर खाने की अहमियत समझ आती है। वीडियो शेयर करते वक्त यूजर्स लोगों से खाना बर्बाद नहीं करने की अपील कर रहे हैं।

20 लाख बार देखा गया वीडियो
फेसबुक पर इस वीडियो को 20 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो को 53 हजार शेयर्स और 10 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं। ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

 

 

 

 

 

 

Related Post

सुकमा में शहीद यूपी के तीन जवानों के परिजनों को योगी सरकार देगी 25-25 लाख

Posted by - March 13, 2018 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मंगलवार (13 मार्च) को नक्‍सलियों से हुई मुठभेड़ में शहादत देने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *