OMG : गर्भवती महिला को सूप में मिला मरा चूहा, रेस्टोरेंट ने दिया अनोखा ऑफर

162 0

बीजिंग। चीन के एक मशहूर रेस्‍त्रां में एक गर्भवती महिला को सर्व किए गए सूप में मरा हुआ चूहा मिलने का मामला सामने आया है। इसके बाद इस प्रसिद्ध रेस्‍त्रां को बंद कर दिया गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि रेस्‍त्रां के कर्मचारी ने उसे गर्भ में पल रहे बच्चे के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ने की स्थिति में गर्भपात कराने के लिए पैसे का ऑफर दिया। इस घटना की तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

क्‍या है मामला ?

साऊथ चाइना मॉर्निग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने पति के साथ 6 सितंबर को प्रसिद्ध शियाबु रेस्‍त्रां में खाना खाने गए थे। खाना खाने के दौरान महिला के हॉटपॉट में एक मरा हुआ चूहा मिला। महिला के पति ने कहा कि जब उन्होंने इस बारे में रेस्तरां के कर्मचारी को बताया तो उसने गर्भपात कराने के लिए पैसे का ऑफर दिया। महिला के पति ने बताया कि उस कर्मचारी ने कहा कि अगर आप शिशु के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो तो हम आपको गर्भपात कराने के लिए तीन हजार डॉलर (20 हजार युआन) दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि रेस्‍त्रां ने बाद में कथित रूप से हर्जाने के तौर पर इस दंपति को 728  डॉलर (5000 युआन) दिए।

रेस्‍टोरेंट को 19 करोड़ डॉलर का नुकसान

बता दें कि सूप में मरा हुआ चूहा मिलने के कारण शियाबु नामक इस प्रसिद्ध रेस्‍त्रां ने शेयर बाज़ार में 19 करोड़ डॉलर गंवा दिए हैं। चोपस्टिक के ज़रिए सूप से निकले मरे चूहे की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल होने के बाद शियाबु हॉटपॉट रेस्टोरेंट के शेयर 11 सितंबर को पूरे एक साल में सबसे निचले स्तर पर पहुंच गए। हालांकि इसके बाद रेस्टोरेंट की मार्केट वैल्यू धीरे-धीरे फिर से रफ़्तार पकड़ने लगी है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *