हैवानियत : CBSE टॉपर और राष्‍ट्र‍पति पुरस्‍कार से सम्‍मानित छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

134 0

नई दिल्ली। हरियाणा की खट्टर सरकार में अब बेटियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं। महेंद्रगढ़ जिले में एक 19 वर्षीय युवती को कथित रूप से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। इस युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति पुरस्‍कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

कैसे हुई घटना ?

पुलिस के मुताबिक युवती रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही है और महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग करती है। बुधवार (12 सितंबर) सुबह वह घर से कोचिंग के लिए निकली थी। कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक कार से उसके पास आए और लिफ़्ट देने की बात कही। चूंकि युवती उन युवकों को जानती थी, इसलिए कार में बैठ गई। पुलिस का कहना है कि कार में युवकों ने उसे पानी दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। संभवत: पानी में नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद कार सवार युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां  उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार किया।

बस अड्डे के पास फेंककर भागे

पुलिस ने बताया कि युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसे बेहोशी की हालत में कनीना में में बस अड्डे के पास फेंककर भाग गए। बताया जा रहा है कि उन्ही युवकों में से एक ने छात्रा के घर पर फोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Post

कोई हल नहीं निकला तो कानून के जरिए राममंदिर निर्माण का विकल्प है खुला : केशव मौर्य

Posted by - August 20, 2018 0
लखनऊ। 2019 के लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बार फिर राममंदिर निर्माण का मुद्दा फिजां में गूंजने लगा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *