रणवीर-दीपिका की शादी की खबर पर करण जौहर ने लगाई मुहर, किया ऐसा कमेंट

10 0

मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में हैं। दोनों को लेकर कई खबरें आती रहती हैं, लेकिन हाल ही में करण जौहर ने दोनों की शादी को लेकर एक कमेंट किया है। इसके बाद माना जा रहा है कि दोनों की शादी की खबर सच हो सकती है।

क्या कहा करण ने

एक इवेंट में करण जौहर से दीपिका-रणवीर की शादी के बारे में पूछा गया। इस सवाल के साथ करण को सिर्फ हां या ना बोलने को कहा गया। जवाब में करण ने कहा कि इस कपल की शादी की खबर को वह खारिज नहीं कर रहे हैं। तो इसका मतलब यह समझा जाए कि जल्द ही दीपिका और रणवीर शादी करने जा रहे हैं ? अब करण के इस जवाब के बाद दोनों की शादी की खबरों को फिर हवा मिल गई है। कुछ दिन पहले दिल्ली में एक इवेंट में भी दीपिका से इस बारे में सवाल पूछा गया था। इस सवाल पर वह भड़क गई थीं और उन्होंने अपनी शादी के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था।

इस दिन हो सकती है रणवीर-दीपिका की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर-दीपिका 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में अबतक दीपिका या रणवीर की तरफ से कोई ऑफिशियल कमेंट नहीं किया है। दीपिका को अपनी माँ और बहन के साथ बेंगलुरु में शादी की शॉपिंग करते हुए देखा गया है। साथ ही खबर ये भी है कि ये शादी बहुत सादगी से होगी और फंक्‍शन में सिर्फ रणवीर और दीपिका के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

Related Post

श्वेता बच्चन चल रही हैं अपने दादा जी के नक़्शे क़दमों पर…

Posted by - April 19, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही अपने अपने माता-पिता के नक़्शे-क़दम पर न चली हों, लेकिन श्वेता  अपने दादाजी को…
मिसेज़ इंडिया यूनिवर्स

“मिसेज़ इंडिया यूनिवर्स” की ताजपोशी तुषार और अर्चना द्वारा और क्रिकेट

Posted by - June 14, 2017 0
“मिसेज़ इंडिया यूनिवर्स” की शानदार ताजपोशी का आयोजन ‘बीइंग तुषार धालीवाल और अर्चना तोमर ने किया। इस संस्था के फाउंडर…

टीवी पर जल्द आने वाली है एकता की नई ‘नागिन’, फर्स्ट लुक जारी

Posted by - April 10, 2018 0
मुंबई। जी टीवी पर एकता कपूर का शो ‘नागिन’ काफी पॉपुलर हुआ था। लोग इस शो का  बेसब्री से इंतजार करते थे। आपको बता दें कि इस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *