रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस है स्त्री की ‘चुड़ैल’, रंजनीकांत के साथ भी कर चुकी हैं काम

401 0

मुंबई। एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म के ट्रेलर से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि श्रद्धा कपूर ही स्त्री चुड़ैल है। लेकिन, फिल्म में श्रद्धा नहीं बल्कि एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी चुड़ैल बनी हैं। फ्लोरा रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं।

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं
फ्लोरा सैनी साउथ की बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। फ्लोरा ने अब तक तकरीबन 50 से ज्यादा फिल्मों में साउथ के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। फ्लोरा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने दक्षिण के सुपरस्टार्स रजनीकांत से लेकर विक्रम, रवि तेजा, वेंकटेश, बालाकृष्णा और जगपति बाबू जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की है।

ऐसे मिला रोल
फ्लोरा ने बताया कि- मुझे शुरुआत में सेक्स वर्कर का रोल ऑफर किया गया था। मुझसे कहा गया कि ये केवल एक या दो दिन का ही रोल है। मैंने इसे मना कर दिया। मैं छोटा रोल नहीं करना चाहती थीं।फ्लोरा कहती हैं कि कुछ दिनों बाद मैं कई लोगों से मिली जो स्त्री के लिए ऑडिशन दे रहे थे। मुझे पता चला कि फिल्म के डायलॉग मजेदार है। मैंने भी इस रोल के लिए ऑडिशन दिया। 20 दिन बाद मुझे कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और बताया कि मुझे स्त्री के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है।

ऐसे की शूटिंग
फ्लोरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वीएफएक्स की वजह से उनका लुक डरावना लग रहा है। उन्हें इसके लिए घंटों हवा में लटका रहना पड़ा है। उन्होंने कहा- फिल्म की एक्शन टीम इतनी शानदार थी कि वह मुझे उस वक्त भी कॉफी उपलब्ध करवाती थी, जब मैं हवा में लटकी हुई होती थी। फिल्म में डायलॉग के नाम पर मेरे हिस्से केवल नाम पुकारना और चिल्लाना ही था, लिहाजा मैं खूब चिल्लाई।

Related Post

पुलिस की वर्दी में दिखेंगे ट्रांसजेंडर, छत्तीसगढ़ बना ऐसा करने वाला पहला राज्य

Posted by - May 5, 2018 0
रायपुर। लिंगभेद मिटाने की दिशा में छत्तीसगढ़ सरकार ने शानदार पहल की है। राज्य की रमन सिंह सरकार ने पुलिस…

जब केबीसी में इस महिला ने बंद की बिग बी की बोलती, दर्शकों का हंसते-हंसते बुरा हाल

Posted by - September 19, 2018 0
मुंबई। केबीसी के मंच पर वैसे तो हर समय अपनी दमदार आवाज से अमिताभ बच्चन ही छाए रहते हैं, लेकिन 18 सितंबर…

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्‍चों की मौत मामले में चार्जशीट दाखिल

Posted by - October 28, 2017 0
ऑक्‍सीजन सप्लायर मनीष भंडारी पर साजिश तो स्टॉक प्रभारी के खिलाफ सदोष मानव वध का केस पूर्व प्राचार्य डॉ. राजीव…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *