अभिषेक की एक्टिंग देख चुप रहे अमिताभ ने तापसी को क्यों भेजा बुके

117 0

मुंबई। अभिषेक बच्चन 2 साल बाद फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ”मनमर्जियां” की स्क्रीनिंग बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ अटेंड की। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म को देखने के बाद से ही अमिताभ ने अपने बेटे से बात तक नहीं की।

अमिताभ ने कुछ ऐसा कहा
फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद जब मीडिया और बाकी लोग अमिताभ बच्चन से बात करने लगे तो अमिताभ कुछ व्यस्त नजर आए। जब अभिषेक ने अमिताभ से बात करना चाही, तो अमिताभ ने कहा, ‘मैं आपसे बाद में बात करूंगा’। बिग-बी अपने बेटे के परफॉरमेंस से इतने खुश हुए की उनके मुंह से शब्द तक नहीं निकले। हालांकि इस फिल्म को देखने के बाद बहन श्वेता ने अपने भाई की दिल खोलकर तारीफ की है।

अमिताभ ने तापसी को भेजा बुके और कार्ड
अभिषेक की परफॉरमेंस के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल के परफॉरमेंस ने भी अमिताभ बच्चन को खूब इम्प्रेस किया। उन्होंने तापसी को अपनी राइटिंग में नोट लिखकर भेजा। इसके साथ एक बड़ा सा बुके भी था। तापसी बिग बी के साथ फिल्म पिंक में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के बाद से ही तापसी को बॉलीवुड में अलग पहचान हासिल हुई थी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में तापसी के वकील के किरदार में थे।

ब्रिटेन में फिल्म को मिला 12A सर्टिफिकेट
फिल्म मनमर्जियां 2 घंटे 35 मिनट और 35 सेकंड की है। इस फिल्म को ब्रिटिश सेंसर से 12A सर्टिफिकेट मिला है। मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है और आनंद एल राय और फैंटम फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है।

Related Post

PM मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट, कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख पर देशद्रोह का केस

Posted by - September 26, 2018 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिए आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने पर कांग्रेस की पूर्व सांसद और पार्टी की सोशल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *