रिलीज हुआ 2.0 का पहला 3D टीजर, खौफनाक लुक में नजर आए अक्षय कुमार

100 0

मुंबई। भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फ‍िल्‍म 2.0 का टीजर रिलीज हो गया है। 2.0 देश की पहली ऐसी फ‍िल्‍म बन गई है जिसका टीजर 3D फॉर्मेट में पेश किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत लीड रोल में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार विलन का रोल कर रहे हैं और बेहद खतरनाक लुक में नजर आएंगे। फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है।

ऐसी है कहानी
1 मिनट 31 सेकेंड के टीजर दिखाया गया है कि शहरवासियों के मोबाइल फोन अचानक से उनके हाथ से निकलकर उड़ने लगता है। इसके अलावा दुकान में रखें सभी मोबाइल फोन भी गायब होने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर दहशत में है। इस बीच अक्षय कुमार के भयानक लुक की झलक देखने को मिलती है।इस घटना से डरे शहर के बड़े नेता साइंटिस्ट वसीकरण (रजनीकांत) के साथ मीटिंग करते हैं। प्रो. वसी उन्हें सलाह देते हैं कि इस समस्या से उन्हें रोबोट चिट्टी (रजनीकांत) ही बचा सकता है। इसके बाद म्यूजियम से चिट्टी को निकाला जाता है।

इतने टेक्‍नीश‍ियंस ने किया काम
इस फ‍िल्‍म की खासियत इसके वीएफएक्‍स हैं। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि फिल्‍म के लिए 3000 से ज्‍यादा टेक्‍नीश‍ियंस ने काम किया है। टीजर की झलक से ऐसा लगता है कि इसे हॉलीवुड स्टैंडर्ड का बनाने की कोश‍िश की गई है।फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है और इसमें रजनी और अक्षय के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

 

Related Post

पीएम ने किया तंज – जाने से पहले नहीं बोल पाए सांसद, इसके लिए हम सब जिम्मेदार

Posted by - March 28, 2018 0
राज्यसभा से रिटायर हो रहे सांसदों को पीएम मोदी ने दीं शुभकामनाएं, उनके योगदान को सराहा  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

अब यूको बैंक में 621 करोड़ का घोटाला, पूर्व सीएमडी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - April 15, 2018 0
कर्ज हासिल करने के लिए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की मदद से फर्जी प्रमाणपत्र का लिया सहारा नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक…

सीरिया में रासायनिक हमले की जांच पर रूस ने 10वीं बार किया वीटो

Posted by - November 17, 2017 0
संयुक्त राष्ट्र। रूस ने गुरुवार को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में सीरिया के विरुद्ध लाए गए रासायनिक हमले की जांच संबंधी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *