Redmi Note5 Pro और Mi A2 खरीदने पर यह कंपनी दे रही है 10% की छूट, ऐसे हैं फीचर्स

192 0

नई दिल्ली। Redmi Note5 pro या Mi A2 खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। इन दोनों स्मार्टफोन को अगर आप टाटा क्लिक से खरीदेंगे तो 10 फिसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन पर कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस ऑफर की आखिरी तारीख 14 सितंबर है।

दोनों स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स

इन दोनों ही स्मार्टफोन्स पर HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।ऑफर के तहत आप 1,500 रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर EMI ट्रांजैक्शन पर भी मिल रहा है, जो 24 महीनों के लिए है। यह ऑफर Redmi Note 5 Pro के 4GB और 6GB रैम वाले वेरिएंट पर उपलब्ध है। इसके अलावा Mi A2 पर भी यह ऑफर उपलब्ध है।

Mi A2 के फीचर्स

यह फोन स्टॉक एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ और IR Blaster है।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro के फीचर्स

इसमें 5.99-इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 12-मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 5-मेगापिक्सल का है। डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट है।फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related Post

ट्रिपल तलाक बिल में संशोधन को कैबिनेट की मंजूरी, मजिस्ट्रेट दे सकेंगे जमानत

Posted by - August 9, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्रीय कैबिनेट ने एक बार में तीन तलाक और निकाह हलाला संबंधी मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2017…

जब सुषमा ने एक TWEET के जवाब में लिखा – ज्वालामुखी से पूछकर बताती हूं

Posted by - August 9, 2018 0
नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मंत्रियों में शुमार की जाती हैं। कई बार…

SC ने पर्यावरण प्रदूषित न करने वाले पटाखे चलाने की दी है छूट, ऐसे होंगे ये पटाखे

Posted by - October 24, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने अपने अहम फैसले में दीवाली और अन्य त्योहारों पर पर्यावरण को कम प्रदूषित करने वाले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *