Redmi Note5 Pro और Mi A2 खरीदने पर यह कंपनी दे रही है 10% की छूट, ऐसे हैं फीचर्स

148 0

नई दिल्ली। Redmi Note5 pro या Mi A2 खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। इन दोनों स्मार्टफोन को अगर आप टाटा क्लिक से खरीदेंगे तो 10 फिसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन पर कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस ऑफर की आखिरी तारीख 14 सितंबर है।

दोनों स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स

इन दोनों ही स्मार्टफोन्स पर HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।ऑफर के तहत आप 1,500 रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर EMI ट्रांजैक्शन पर भी मिल रहा है, जो 24 महीनों के लिए है। यह ऑफर Redmi Note 5 Pro के 4GB और 6GB रैम वाले वेरिएंट पर उपलब्ध है। इसके अलावा Mi A2 पर भी यह ऑफर उपलब्ध है।

Mi A2 के फीचर्स

यह फोन स्टॉक एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ और IR Blaster है।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro के फीचर्स

इसमें 5.99-इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 12-मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 5-मेगापिक्सल का है। डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट है।फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related Post

गरीब बच्चें पढ़ सकें इसलिए पुलिस ने थाने में बना दिया स्टडी रूम, खूब हो रही है तारीफ

Posted by - December 19, 2018 0
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए एक ऐसा कदम उठाया है जिसकी लोग जमकर तारीफ…

पीएम मोदी के 60% तो ट्रंप के 37% ट्विटर फॉलोअर्स हैं फर्जी

Posted by - March 14, 2018 0
‘ट्विप्लोमेसी’ ने जारी किए दुनियाभर के नेताओं के फेक फॉलोवर्स के आंकड़े नई दिल्ली। दुनिया की सरकारी और अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं…

OMG : पीएम इमरान से मिलने आए कुवैती राजदूत का पर्स चुराते पकड़ा गया पाक अफसर

Posted by - September 30, 2018 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक अधिकारी ने अपनी हरकत से अपने ही देश को शर्मसार कर दिया है। दरअसल इस सरकारी अधिकारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *