इन 8 भैंसों के साथ पाक के पीएम इमरान करेंगे ये, जानकर आप रह जाएंगे दंग

229 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की नजरें 8 भैंसों पर टेढ़ी हो गई हैं। अब इमरान खान इन भैंसों के साथ वो करने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इस वजह से भैंसों पर इमरान की टेढ़ी नजरें

दरअसल, इमरान खान ने पाकिस्तान में आम चुनाव जीतने के बाद कहा था कि वो उन चीजों को हटा देंगे, जो सरकार का पैसा फालतू खर्च कराती हैं। ऐसे में वो खुद छोटे मकान में रहने चले गए और मंत्रियों से भी बंगले छीन लिए गए। इसके बाद जब इमरान ने गैरजरूरी चीजों की फाइलें मंगाईं, तो पीएम हाउस से भी एक फाइल उनके पास पहुंची। फाइल देखकर इमरान खान को पता चला कि नवाज शरीफ के जमाने से पीएम हाउस में 8 भैंसें भी पल रही हैं। इसके बाद इमरान ने तुरंत आदेश दिया कि पीएम हाउस की तरफ से 80 से ज्यादा आलीशान कारों और 4 हेलीकॉप्टरों के साथ 8 भैंसें भी नीलाम कर दी जाएं। इमरान खान के आदेश के बाद कारों के काफिले और हेलीकॉप्टर समेत इन सभी भैंसों की नीलामी 17 सितंबर को होने वाली है।
 
पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की हालत खस्ता
दरअसल, पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की हालत खस्ता है। ऐसे में इमरान खान ने गैरजरूरी चीजों को नीलाम कराकर फिजूलखर्ची बचाने का इरादा जाहिर किया था। बता दें कि जिन 8 भैंसों को नीलाम किया जा रहा है, उन्हें नवाज शरीफ के पीएम रहते खाने की जरूरतों के लिए रखा गया था। पाकिस्तान निर्यात में कमी और आयात में उतार चढ़ाव के कारण अर्थव्यवस्था में डॉलर की कमी, स्थानीय मुद्रा पर दबाव और विदेशी मुद्रा भंडार की कमी का शिकार हो रहा है। हाल ही में बनी आर्थिक सलाहकार परिषद (ईएसी) की ओर से पाकिस्तान को चालू खाता घाटे से उबारने के लिए उपायों की तैयारी की गई है।

Related Post

उन्नाव गैंगरेप : CBI को विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ मिले अहम सबूत

Posted by - May 11, 2018 0
लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले की जांच कर रही CBI को आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ महत्‍वपूर्ण सबूत…

PNB SCAM : चोकसी ने वीडियो जारी कर कहा – ‘नहीं करूंगा सरेंडर, सारे आरोप झूठे’

Posted by - September 11, 2018 0
नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक में हुए 14 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी देश से भागने…

पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी, स्वागत करने दौड़ीं ‘दीदी’ को कीचड़ से बचाया

Posted by - May 25, 2018 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शांति निकेतन विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए शुक्रवार (25 मई) को यहां पहुंचे।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *