जैन के आने के बाद मीरा इस तरह रख रही हैं दोनों बच्चों का ख्याल, शेयर किया पैरेंटिंग एक्सपीरिएंस

70 0

मुंबई। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों अपने बेटे जैन के आने की खुशियां मना रहे हैं। शाहिद ने इस वजह से अपने काम से भी पूरी तरह से छुट्टी ले ली है। मीशा भी अभी बहुत छोटी है, ऐसे में दोनों बच्चों को संभालना मीरा के लिए आसान नहीं होने वाला है, लेकिन मीरा अच्छे से मैनेज कर रही हैं। उन्होंने अपना पैरेंटिंग एक्सपीरिएंस शेयर किया है।

क्या कहा मीरा ने

मीरा ने कहा कि शाहिद और वह इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि न्यू बॉर्न बेबी के चक्कर में मीशा इग्नोर न हो। वह उस पर भी पहले जितना ही ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि उसे ऐसा न लगे कि बेबी के आने के कारण उसे कम प्यार किया जा रहा है। मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक मां को अच्छा खाना चाहिए और खुश रहना चाहिए। इससे बच्चे पर सकारात्मक असर पड़ता है।

ब्रेस्टफीडिंग है एक तोहफा

पैरेंटिंग एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए मीरा ने कहा कि एक मां अपने बच्चे को जो सबसे बड़ा तोहफा दे सकती है वह ब्रेस्टफीडिंग है। मीरा ने बताया कि मीशा के समय भी उन्होंने इसका पूरा ख्याल रखा था और अब बेटे जैन को भी वह ब्रेस्टफीड कराना नहीं भूलतीं।

सास ने की तारीफ

मीरा राजपूत की तारीफ करते हुए पिछले दिनों उनकी सास नीलिमा अजीम ने कहा था, ‘मीरा बहुत बहादुर हैं। उन्होंने ने बहुत ही शानदार तरीके से पूरी सिचुएशन को संभाला। अब उनका परिवार पूरा हो गया है।’

Related Post

नेपाल ने हाइड्रो प्रोजेक्ट के लिए चीन की कंपनी का ठेका रद्द किया

Posted by - November 15, 2017 0
काठमांडो  : नेपाल ने चीन को झटका देते हुए एक हाइड्रो प्रॉजेक्ट के लिए चीन की कंपनी का ठेका रद्द कर दिया है। नेपाल के डेप्युटी…

OMG : प्रेगनेंट महिला के बांधे हाथ-पैर और ट्रॉली बैग में भरकर फेंक दी लाश !

Posted by - April 12, 2018 0
गाजियाबाद। यहां के इंदिरापुरम थाना इलाके में एक ट्रॉली बैग में प्रेगनेंट महिला की लाश मिली है। महिला के हाथ-पैर…

एशियन गेम्स 2018 : भारत का गोल्डेन सफर जारी, 1500 और महिला 4×400 मी में जीता सोना

Posted by - August 30, 2018 0
जकार्ता। इंडोनेशिया में चल रहे 18वें एशियाई खेलों में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारत ने गेम्स के 12वें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *