99 करोड़ रुपए के मालिक हैं क्रिस गेल, उनके घर के अंदर की तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

223 0

नई दिल्ली। अगर आपको क्रिकेट में थोड़ा सा भी इंटरेस्ट है, तो आपने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल का नाम जरूर सुना होगा। क्रिकेट के एक दमदार खिलाड़ी क्रिस गेल अपने लंबे-लंबे छक्के के लिए जाने जाते हैं। भारत में भी लोग भी इन्हें बहुत पसंद करते हैं। क्या आप उनकी रियल लाइफ के बारे में जानना चाहेंगे ? आइए आपको उनके घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्‍हें देखकर आप अपना दिल दे बैठेंगे।

क्रिस गेल लक्जरी लाइफ जीते हैं। गेल 15 मिलियन डॉलर यानी 99 करोड़ के मालिक हैं। गेल ने जमैका में पहाड़ी के ऊपर बहुत शानदार घर बनाया है। खात बात ये भी है कि उनका यह घर जमैका के टॉप-10 घरों में शामिल है।

गेल ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम की एक फोटो शेयर की थी। इसमें उनका बेडरूम काफी अलग दिखता है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, ‘यह रहा – हैंकी-पैंकी बेड, जिसके ऊपर मिरर लगा है, ताकि आप अपनी पसंद के अनुसार कुछ भी देख सकें।’

गेल का शानदार घर तीन मंजिला है। इसके अंदर सारी सुविधाएं हैं। अंदर स्विमिंग पूल, डांस फ्लोर और एक थियेटर भी है। उनके घर पर अक्सर लेट नाइट पार्टियां चलती रहती हैं। पिछले बर्थ डे पर उन्होंने पार्टी के लिए अपने घर में ही स्ट्रिप पोल क्लब भी बनवा लिया था।

गेल को सबसे ज्यादा स्टाइलिश, फंकी ड्रेसेस और ब्रांडेड घड़ियों का शौक है। उन्हें कैरेबियाई द्वीप पर घूमने जाना पसंद है। अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे जिन्दगी के हर पल को मजेदार बनाया जाए, तो क्रिस गेल को इंस्टाग्राम पर जरूर फॉलो करें। यहां गेल कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Post

कमलनाथ बनाए गए मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, ज्योतिरादित्य को भी बड़ा जिम्मा

Posted by - April 26, 2018 0
नई दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ को पार्टी ने मध्यप्रदेश में पार्टी यूनिट का अध्यक्ष बनाया है।…

‘पद्मावत’ रिलीज न होने पर चार राज्यों और करणी सेना के खिलाफ अवमानना याचिका

Posted by - January 25, 2018 0
सुप्रीम कोर्ट में दो अलग-अलग याचिकाएं दाखिल, सोमवार को होगी याचिकाओं पर सुनवाई नई दिल्‍ली। फिल्म ‘पद्मावत’ को पूरे देश…

अमेरिका बोला – म्यांमार पर बैन से नहीं सुलझेगा रोहिंग्‍या संकट

Posted by - November 15, 2017 0
रोहिंग्या संकट को लेकर अमेरिकी विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन ने बड़ा बयान दिया है. बुधवार को उन्होंने कहा कि रोहिंग्या…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *