99 करोड़ रुपए के मालिक हैं क्रिस गेल, उनके घर के अंदर की तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

117 0

नई दिल्ली। अगर आपको क्रिकेट में थोड़ा सा भी इंटरेस्ट है, तो आपने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल का नाम जरूर सुना होगा। क्रिकेट के एक दमदार खिलाड़ी क्रिस गेल अपने लंबे-लंबे छक्के के लिए जाने जाते हैं। भारत में भी लोग भी इन्हें बहुत पसंद करते हैं। क्या आप उनकी रियल लाइफ के बारे में जानना चाहेंगे ? आइए आपको उनके घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्‍हें देखकर आप अपना दिल दे बैठेंगे।

क्रिस गेल लक्जरी लाइफ जीते हैं। गेल 15 मिलियन डॉलर यानी 99 करोड़ के मालिक हैं। गेल ने जमैका में पहाड़ी के ऊपर बहुत शानदार घर बनाया है। खात बात ये भी है कि उनका यह घर जमैका के टॉप-10 घरों में शामिल है।

गेल ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम की एक फोटो शेयर की थी। इसमें उनका बेडरूम काफी अलग दिखता है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, ‘यह रहा – हैंकी-पैंकी बेड, जिसके ऊपर मिरर लगा है, ताकि आप अपनी पसंद के अनुसार कुछ भी देख सकें।’

गेल का शानदार घर तीन मंजिला है। इसके अंदर सारी सुविधाएं हैं। अंदर स्विमिंग पूल, डांस फ्लोर और एक थियेटर भी है। उनके घर पर अक्सर लेट नाइट पार्टियां चलती रहती हैं। पिछले बर्थ डे पर उन्होंने पार्टी के लिए अपने घर में ही स्ट्रिप पोल क्लब भी बनवा लिया था।

गेल को सबसे ज्यादा स्टाइलिश, फंकी ड्रेसेस और ब्रांडेड घड़ियों का शौक है। उन्हें कैरेबियाई द्वीप पर घूमने जाना पसंद है। अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे जिन्दगी के हर पल को मजेदार बनाया जाए, तो क्रिस गेल को इंस्टाग्राम पर जरूर फॉलो करें। यहां गेल कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Post

कोरियाई आकाश में फिर गरजे अमेरिकी बमवर्षक, उत्‍तर कोरिया बौखलाया

Posted by - November 3, 2017 0
सियोल,  राष्ट्रपति ट्रंप का एशिया दौरा शुरू होने से पहले परमाणु बम हमले में सक्षम दो अमेरिकी अत्याधुनिक बी 1-बी…

‘इलेक्शन गुरु’ प्रशांत किशोर ने राजनीति में मारी एंट्री, JDU में हुए शामिल

Posted by - September 16, 2018 0
पटना। ‘इलेक्‍शन गुरु’ के नाम से मशहूर और पर्दे के पीछे रहने वाले प्रशांत किशोर ने अब राजनीति में भी…

पुणे जातीय हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद, ट्रेनें रोकीं

Posted by - January 3, 2018 0
रेलवे ट्रैक पर जुटे प्रदर्शनकारी, ईस्‍टर्न एक्‍सप्रेस हाईवे ब्‍लॉक, बस सेवाएं भी प्रभावित   मुंबई। पुणे में भीमा कोरेगांव युद्ध की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *