बेटे के लिए शाहिद कपूर ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

50 0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के घर पिछले दिनों एक नया नन्हा मेहमान आया है। शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। शाहिद पहले से ही बेटे के आने की तैयारियों में बिजी थे। अब शाहिद ने एक ऐसा फैसला किया है जिसे जानकर मीरा जरूर खुश हुई होंगी।

जिम्मेदार पिता

शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी कर फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे। लेकिन मीरा को ड्यू डेट से पहले ही बेटा होने के कारण शाहिद ने फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़ दिया है। शाहिद की फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन से इनकार कर दिया है। इस समय शाहिद अपने घर आए नन्हे मेहमान का ख्याल रखने में बिजी हैं। शाहिद अपनी पत्‍नी मीरा, बेटी मीशा और बेटे जैन का पूरा ख्याल रखना चाहते हैं।

दादी नीलिमा ने कहा कुछ ऐसा

जैन कपूर के पैदा होने के बाद शाहिद की मम्मी नीलिमा अजीम ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा – ‘मेरे बड़े बेटे का परिवार अब पूरा हो गया है और मेरी बहू मीरा बहुत साहसी है। मीशा जब से पैदा हुई है वो मेरी आंखों का तारा है और अब इस लिस्ट में जैन का नाम भी शामिल हो गया है। वह बहुत ही सुंदर बच्चा है।’ पोते के जन्म के बाद दादी नीलिमा ने कई इंटरव्यूज में अपने परिवार को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। इनमें पोती मीशा से लेकर शाहिद, मीरा और जैन के बारे में कई बातें उन्होंने बताई हैं। जैन नाम ही क्यों चुना गया, इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है। इसके बारे में नीलिमा कहती हैं कि बहुत समय पहले मैंने शाहिद को कहा था कि मुझे 4 नाम बहुत पसंद हैं- शाहिद, ईशान, जैन और कामरान।

Related Post

राज्यसभा में नहीं पेश हो सका ट्रिपल तलाक बिल, अध्यादेश लाएगी सरकार !

Posted by - August 10, 2018 0
नई दिल्ली। मोदी कैबिनेट की मंज़ूरी के बाद ट्रिपल तलाक बिल को तीन संशोधनों के साथ शुक्रवार को राज्यसभा में पेश…

पाक के चुनाव में परचम फहराने वाले इमरान खान से जुड़े हैं ये बड़े विवाद

Posted by - July 26, 2018 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने भले ही परचम फहराया…

आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ मामले में विकास और उसके दोस्त को जमानत

Posted by - January 12, 2018 0
पांच महीने बाद जेल से रिहा होगा हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला चंडीगढ़। चंडीगढ़ के चर्चित…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *