बेटे के लिए शाहिद कपूर ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

104 0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के घर पिछले दिनों एक नया नन्हा मेहमान आया है। शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। शाहिद पहले से ही बेटे के आने की तैयारियों में बिजी थे। अब शाहिद ने एक ऐसा फैसला किया है जिसे जानकर मीरा जरूर खुश हुई होंगी।

जिम्मेदार पिता

शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी कर फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे। लेकिन मीरा को ड्यू डेट से पहले ही बेटा होने के कारण शाहिद ने फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़ दिया है। शाहिद की फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन से इनकार कर दिया है। इस समय शाहिद अपने घर आए नन्हे मेहमान का ख्याल रखने में बिजी हैं। शाहिद अपनी पत्‍नी मीरा, बेटी मीशा और बेटे जैन का पूरा ख्याल रखना चाहते हैं।

दादी नीलिमा ने कहा कुछ ऐसा

जैन कपूर के पैदा होने के बाद शाहिद की मम्मी नीलिमा अजीम ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा – ‘मेरे बड़े बेटे का परिवार अब पूरा हो गया है और मेरी बहू मीरा बहुत साहसी है। मीशा जब से पैदा हुई है वो मेरी आंखों का तारा है और अब इस लिस्ट में जैन का नाम भी शामिल हो गया है। वह बहुत ही सुंदर बच्चा है।’ पोते के जन्म के बाद दादी नीलिमा ने कई इंटरव्यूज में अपने परिवार को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। इनमें पोती मीशा से लेकर शाहिद, मीरा और जैन के बारे में कई बातें उन्होंने बताई हैं। जैन नाम ही क्यों चुना गया, इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है। इसके बारे में नीलिमा कहती हैं कि बहुत समय पहले मैंने शाहिद को कहा था कि मुझे 4 नाम बहुत पसंद हैं- शाहिद, ईशान, जैन और कामरान।

Related Post

सुनंदा पुष्कर केस : कोर्ट ने खारिज की स्वामी की एसआईटी जांच की याचिका

Posted by - October 26, 2017 0
दिल्‍ली हाईकोर्ट ने कहा – मिसयूज न करें कोर्ट का, यह जनहित नहीं पॉलिटिकल याचिका सुनंदा पुष्कर मामले में सुब्रमण्यम स्वामी…

हार्दिक पटेल का सेक्‍स वीडियो वायरल, पाटीदार नेता बोले – हो रही गंदी राजनीति

Posted by - November 14, 2017 0
गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल के एक अनजान युवती के साथ…

स्वामी बोले – कई मौकों पर राहुल ने दर्ज कराया ‘क्रिश्चियन धर्म’

Posted by - November 30, 2017 0
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, उनके पास ऐसे कई सबूत नई दिल्‍ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *