‘दंगल’ के साउंड इंजीनियर की जान बचाने के लिए आधी रात अस्पताल पहुंचे आमिर, लोग कर रहे हैं तारीफ

37 0

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने कुछ ऐसा काम किया है कि फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ के साउंड इंजीनियर शाजिद कोयरी को पैरालाइसिस पड़ने पर न सिर्फ अस्पताल में एडमिट कराया बल्कि उसका सारा खर्च भी उठाया।

परिवार ने मांगी मदद
शाजिथ को शनिवार रात स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी में मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अस्पताल में घंटों पड़े रहने के बावजूद कोई डॉक्टर उन्हें देखने नहीं आया।ऐसे में उनके परिवार ने आमिर खान से मदद मांगी।आमिर खान तक जैसे ही यह बात पहुंची, वह देर रात अस्पताल पहुंचे और उसे वहां से कोकिलाबेन अस्पातल में एडमिट कराया और सारा खर्च भी उठाया।

ट्विटर पर ट्रेंड
शाजिथ को फिल्म ‘ओमकारा’ के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। आमिर खान के इस काम के बाद फैंस ने ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ की है। फैंस ने उन्हें इतना सपोर्ट किया कि वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।

लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार
मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट भले ही लोगों के साथ प्रोफेशनल विहेव करते हों, लेकिन जब बात आम इंसान की आती है, तो वह लोगों की मदद करने के लिेए सबसे आगे रहते हैं। आमिर खान अपनी फिल्‍मों के लिए ही नहीं बल्‍कि एक जिंदादिल इंसान के तौर भी जाने जाते हैं। वह अक्‍सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं और उनकी समस्‍याओं को हल भी करते हैं।

Related Post

केजरीवाल सरकार की सुप्रीम कोर्ट में दो टूक- एलजी के पास नहीं हैं कोई अधिकार

Posted by - November 10, 2017 0
नई दिल्ली । उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच अधिकारों व शक्तियों पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई। आप…

माल्या प्रकरण : ब्रिटेन की जज बोलीं – भारतीय बैंकों ने खुद तोड़े अपने नियम

Posted by - March 17, 2018 0
जज ने कुछ बैंककर्मियों पर लगे आरोपों को समझाने के लिए भारतीय अधिकारियों को किया ‘आमंत्रित’  नई दिल्‍ली/लंदन। वित्तीय संस्थाओं के…

बिना इंजन 10 किमी तक दौड़ती रही यात्रियों से भरी पुरी एक्सप्रेस

Posted by - April 8, 2018 0
उड़ीसा के टिटलागढ़ रेलवे स्‍टेशन पर हुई घटना, बड़ा हादसा टला, रेलवे में मचा हड़कंप भुवनेश्वर। अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस में सफर कर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *