बोले अमित शाह – 2019 में तो जीतेंगे ही, आगे 50 साल तक कोई नहीं हटा सकता

83 0
  • बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम मोदी ने दिया नया नारा –  ‘अजेय भारत, अटल भाजपा’

नई दिल्ली। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त दिखे। उन्होंने दावा किया, ‘हम 2019 का चुनाव तो जीतेंगे ही, फिर 50 साल तक हमें कोई नहीं हटा सकता। विपक्ष गठबंधन बनाकर सत्ता में आने के सपने देख रहा है लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की स्वीकार्यता लगातार बढ़ रही है।’ उधर, बैठक में पीएम मोदी ने 2019 चुनाव के लिए ‘अजेय भारत, अटल भाजपा’ का नारा दिया। मिशन 2019 को लेकर भाजपा राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक रविवार (9 सितंबर) को समाप्‍त हो गई।

क्‍या बोले भाजपा अध्‍यक्ष ?

अमित शाह ने जीत के दावे पर कहा, ‘यह बात हम गर्व के आधार पर नहीं कह रहे बल्कि अपने काम के आधार पर कह रहे हैं। 2019 का चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा। हमारे सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्‍छे कामों को लेकर जनता के बीच जाएं।’ शाह ने कहा, ‘प्रधानमंत्री बनने के नरेंद्र मोदी 300 लोकसभा क्षेत्रों में गए और चुनाव को छोड़ दें तो इस दौरान वे 100 लोकसभा क्षेत्रों में सरकारी कार्यक्रमों में गए। जब हमारे पीएम इतनी मेहनत कर रहे हैं तो इसमें कोई संदेह नहीं कि हम 2019 का चुनाव जीतेंगे।’ बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की जानकारी केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मीडिया को दी।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और अरुण जेटली

झूठ पर लड़ता है विपक्ष : मोदी

बैठक में पीएम मोदी ने 2019 चुनाव के लिए ‘अजेय भारत, अटल भाजपा’ का नया नारा दिया। उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को श्रद्धांजलि दी और कहा, ‘अटलजी ने भाजपा के विचार, संस्कार और भाजपा के नेतृत्व को एक नई ऊंचाई दी। आज हमारा सूरज तो चला गया लेकिन हम जो सितारे हैं वो इतना चमकें कि उनकी विचारधारा के प्रकाश को आगे बढ़ाएं।’ पीएम ने कहा, ‘हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच में काम करने का उपकरण समझते हैं।’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘जो लोग एक-दूसरे को देख नहीं सकते, एक साथ चल नहीं सकते, आज वो गले लगने को मजबूर हैं। विपक्ष काम के मुद्दों पर नहीं लड़ता है,  बल्कि वे झूठ पर लड़ते हैं। ’

पास हुआ राजनीतिक प्रस्‍ताव

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव किया गया। इसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबी, जातिवाद, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता रहित भारत का निर्माण कर रहे हैं। इसी वजह से विपक्षी पार्टियां बौखलाई हुई हैं और उनके पास सिर्फ एक ही एजेंडा है, ‘मोदी रोको, मोदी रोको’। प्रसाद ने कहा कि विपक्ष दिन में सपने देख रहा है, जिसके पास ना कोई नेता है और ना कोई रणनीति। उन्होंने कहा कि मोदी औऱ शाह की जोड़ी के पास करीब 350 सांसद और 1500 विधायक हैं। पार्टी का लक्ष्य है कि वह विपक्ष को काम के आधार पर जवाब देगी। राजनीतिक प्रस्ताव में विश्वास जताया गया है कि न्यू-इंडिया का सपना पूरा होकर रहेगा।

Related Post

NRC पर ममता की गृहयुद्ध की धमकी जिन्ना के डायरेक्ट एक्शन डे जैसी क्यों लगती है ?

Posted by - August 1, 2018 0
नई दिल्ली। असम में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) का ड्राफ्ट जारी होने और 40 लाख से ज्यादा लोगों के इसमें नाम…

अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास के पास आत्मघाती हमला, 14 की मौत

Posted by - June 17, 2018 0
जलालाबाद के नानगरहर प्रांत के गवर्नर के कार्यालय के बाहर हुआ हमला, हमले में 45  घायल काबुल। पूर्वी अफगानिस्तान के जलालाबाद में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *