सुष्मिता सेन ने ‘दिलबर-दिलबर’ गाने पर किया बैले डांस, नजरें हटा पाना हुआ मुश्किल

193 0

मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही के ‘दिलबर-दिलबर’ गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के इस गाने पर सुष्मिता सेन ने ठुमके लगाए थे। इसके बाद इस गाने को फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के लिए रीक्रिएट किया गया था। सुष्मिता ने शुक्रवार को ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए अपने ही गाने पर बेहतरीन बैले डांस परफॉर्मेंस दी है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया था। इस वीडियो में सुष्मिता के ऐब्स दिखाई दे रहे थे। उन्होंने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है और बैले दिखाते हुए वह दिलबर.. गाने पर जमकर थिरक रही हैं। उनसे नजरें हटा पाना वाकई मुश्किल है। बैले डांस के मामले में भी सुष्मिता नोरा को कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। सुष्मिता के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। बता दें कि सुष्मिता इस वक्त 42 साल की हैं लेकिन फिटनेस के मामले में वो आज भी अपने से कम उम्र की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं।

बड़े पर्दे पर वापसी

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने साल 1996 में फिल्‍म ‘दस्‍तक’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘फिलहाल’ और ‘मैं हूं ना’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है। सुष्मिता सेन 8 साल बाद अब फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। सुष्मिता की इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। आखिरी बार सुष्मिता अक्षय खन्ना और अनिल कपूर की फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नजर आईं थी।

https://www.instagram.com/sushmitasen47/?utm_source=ig_embed

 

Related Post

CWG : शूटिंग में तेजस्विनी का गोल्ड पर निशाना, अंजुम ने जीता सिल्वर मेडल

Posted by - April 13, 2018 0
गोल्ड कोस्ट (ऑस्ट्रेलिया)। यहां चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने का भारतीय खिलाड़ियों का सफर जारी है। इस…

CWG में अब पहलवानों ने जीता सोना, 14 गोल्ड के साथ भारत तीसरे स्थान पर

Posted by - April 12, 2018 0
गोल्ड कोस्ट (ऑस्ट्रेलिया)। यहां हो रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को 14वां गोल्ड मेडल मिल गया है। पहलवानों ने भारत…

शोध : हजारों साल पहले मौजूद थी सिरेमिक बर्तन बनाने की उच्च तकनीक

Posted by - June 25, 2018 0
बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के पुरातत्वविदों ने अध्ययन के बाद किया खुलासा वाराणसी। हजारों साल पहले इस्‍तेमाल में आने वाले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *