ये शख्स है KBC का असली मास्टर माइंड, इसी के इशारे पर अमिताभ शो में करते हैं काम

254 0
मुंबई। अपने डॉयलॉग की वजह से कौन बनेगा करोड़पति शो बहुत फेमस है। अमिताभ बच्चन जब शो की शुरुआत में कहते हैं,‘देवियों और सज्‍जनों’, तो पूरा सेट तालियों से गूंज उठता है। लेकिन क्या आपके दिमाग में यह सवाल आया कि ये डॉयलॉग अमिताभ किसके कहने पर बोलते हैं?  अगर नहीं तो हम आपको बता रहे हैं। 

 

जानिए क्या है उस शख्स का नाम

 

दरअसल, उस शख्‍स का नाम है  अरुण शेषकुमार, जो अमिताभ बच्‍चन की हर लाइन का ध्‍यान रखते हैं। इसके साथ वो शो में होने वाली हर हलचल पर नजर रखते हैं। डायलॉग से लेकर शो में कोई भी बदलाव करना हो, ये सब तय करना इसी शख्‍स का काम है। अरुण शेषकुमार केबीसी के डायरेक्‍टर हैं।

 

इस बार शो में किए गए हैं ये बदलाव

इस बार के शो में फिफ्टी-फिफ्टी, ऑडियंस पोल और जोड़ीदार जैसे सेगमेंट्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। खास बात ये है कि पिछले सीजन में जिस ‘आस्क द एक्सपर्ट’ सेगमेंट को हटा दिया गया था, इस बार इसे दोबारा शामिल कर लिया गया है। पहले फोन पर एक्सपर्ट से जवाब लिया जाता था लेकिन इस बार यह वीडियो कॉल के जरिए हो रहा है।

 

इन शोज में भी कर चुके हैं काम

 

वह अब तक ‘सत्यमेव जयते’, ‘सच का सामना’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे शानदार शोज दे चुके हैं। अरुण ने अपने करियर में कई हिट शोज दिए हैं। वो रियलिटी शोज को हिट कराने में माहिर हैं।अरुण ने टीवी की ऑडियंस को बाकी शो से अलग हटकर कंटेंट दिया, जिसके कारण वो हिट भी रहे। उन्‍होंने अपने करियर में 100 टीवी शोज दिए हैं।

ReplyForward

Related Post

कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा समेत चार दोषी करार, कल होगा सजा पर फैसला

Posted by - December 13, 2017 0
नई दिल्ली: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को दिल्‍ली की विशेष अदालत ने कोयला घोटाले के एक मामले में…

पीएम मोदी बोले – एकसाथ चुनाव पर चर्चा को आगे बढ़ाएं

Posted by - November 26, 2017 0
68वें संविधान दिवस पर बोले पीएम – हमारे संविधान में हर चुनौतियों से निपटने की है ताकत नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार…

डेटा लीक मामले में फिर उछला कांग्रेस का नाम, कैंब्रिज एनालिटिका की रिपोर्ट उजागर

Posted by - April 17, 2018 0
नई दिल्ली। ब्रिटिश कंपनी कैंब्रिज एनालिटिका की ओर से फेसबुक के जरिए यूजर्स का डेटा चुराए जाने को लेकर बीते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *