खुलते ही हिट हुआ इटली का पहला सेक्स डॉल वेश्यालय, खासियतें जान रह जाएंगे हैरान !

446 0

रोम। इटली में पहले सेक्‍स डॉल वेश्यालय खुलने के साथ ही लोगों में काफी लोकप्रिय हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार (3 सितंबर) को इटली के ट्यूरिन शहर में इसकी शुरुआत हुई और खुलने के साथ ही एक हफ्ते के लिए इसकी बुकिंग फुल हो गई। इस वेश्यालय की हैरान करने वाली खासियत के बारे में जानने के बाद लोग यहां पर बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। 

क्‍या हैं इसकी खासियतें ?

ट्यूरिन शहर में खुले इस वेश्‍यालय में आनेवाले ग्राहकों के लिए कई विकल्प हैं, जिनमें से वह अपनी पसंद और बजट के अनुसार विकल्प चुन सकते हैं। ग्राहकों के लिए यहां 7 महिला सेक्स डॉल हैं। इनके अलावा यहां एक पुरुष सेक्स डॉल भी है। पुरुष सेक्स डॉल के पेनिस का आकार ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार घटा-बढ़ा सकते हैं। इसकी खासियत यह है कि इसमें सिलिकन डॉल के साथ ग्राहकों को पूरी तरह से वास्तविक जैसा अनुभव होगा।

अपनी पसंद के अनुसार कर सकते हैं चुनाव

इस वेश्‍यालय की एक खास बात यह भी है कि ग्राहक यहां अपनी डॉल के कपड़े भी खुद ही चुन सकते हैं। यही नहीं, वह किस साइज की डॉल चाहते हैं और किस पोजिशन में चाहते हैं, यह भी वे खुद ही तय कर सकते हैं। वेश्यालय की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि सभी पोजिशन में डॉल उपलब्ध हैं। कामसूत्र में जितने तरह की पोजिशन बताई गई हैं, लगभग सभी यहां मिल जाएंगी।

कितना खर्च करना पड़ेगा पैसा ? 

इस वेश्‍यालय को स्‍पेन की एक कंपनी ने खोला है और इसकी शाखाएं मास्‍को और बार्सिलोना में भी हैं। वेश्यालय का मैनेजमेंट देखने वाले ने बताया कि अलग-अलग तरह की सेक्स डॉल के लिए कीमत भी अलग है। लूमीडॉल्स टोरिना के साथ आधा घंटा बिताने के लिए 80 यूरो खर्च करने पड़ सकते हैं। इन सेक्स डॉल की कीमत 1,800 से 2,000 यूरो तक है और 2 घंटे के इस्तेमाल के बाद पूरी तरह से इनकी सफाई की जाती है।

Related Post

इश्क में पड़ना हेल्थ के लिए हो सकता है फायदेमंद, ब्लड प्रेशर हो जाता है कम

Posted by - November 15, 2018 0
कैलिफोर्निया। इश्क में पड़े इंसान को दुनिया पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी…

चुनाव ख़त्म होते ही बीजेपी के बागी नेताओं के यहां विजिलेंस छापा !

Posted by - December 2, 2017 0
कुशीनगर के खड्डा में तीन पूर्व चेयरमैन सहित एक दर्जन वरिष्ठ भाजपाइयों पर बदले की कार्रवाई कुशीनगर। निकाय चुनाव में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *