हैवानियत की हदें पार : 9 साल की मासूम की गैंगरेप के बाद हत्या, आंखें निकाल डाला एसिड

91 0
  • कश्‍मीर में सौतेली मां ने ही बच्‍ची के सौतेले भाइयों से कराई वारदात, हत्‍या के बाद दफना दिया था शव

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में कठुआ गैंगरेप और हत्या जैसा ही एक और मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, नौ साल की बच्ची से उसके 14 साल के सौतेले भाई ने अपने तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गैंगरेप के बाद मासूम की आंखें निकाल लीं और उसमें एसिड डाल दिया। इसके बाद बच्‍ची के शव को दफना दिया गया।

सौतली मां की शह पर हुई वारदात

बारामूला के एसपी इम्तियाज हुसैन मीर ने बताया कि बच्‍ची की सौतेली मां की शह पर उसके सौतेले भाई और साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया। उन्‍होंने बताया कि बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या की गई थी। आरोपियों ने बच्ची की आंख फोड़ दी और उसके प्राइवेट पार्ट और सीने पर एसिड डाल दिया था। बाद में महिला ने उसे उड़ी में अपने घर के नजदीक ही जंगल में दफन करवा दिया था।

बेटी से लिया पिता का बदला

एसपी मीर इम्तियाज ने बतया कि परिवार में जलन और बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी मां ने पूछताछ में बताया कि उसके पति की एक और पत्‍नी है। मारी गई लड़की उसी की बेटी थी। पति का उन दोनों से ज्यादा लगाव था, जो उसे बर्दाश्त नहीं था। इसी का बदला लेने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। हत्या की जांच के लिए एसडीपीओ उरी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

सौतेली मां व भाई समेत 5 गिरफ्तार

पुलिस ने नाबालिग की हत्या और गैंगरेप के आरोप में बच्ची की सौतेली मां और सौतेले भाई समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में दो नाबालिग भी हैं। बारामूला के एसपी ने बताया कि बच्ची 23 अगस्त से लापता था, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बच्ची के शव को रविवार को जमीन से निकाला गया। जांच में पता चला कि लड़की को चाकू की नोक पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। चाकू सौतेली मां के हाथ में था। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चाकू और एसिड वाला केन भी बरामद कर लिया है।

Related Post

बेंगलुरु में फ्लैट से मिले 9 हजार से ज्यादा वोटर कार्ड, बीजेपी बोली – रद्द करें चुनाव

Posted by - May 9, 2018 0
निर्वाचन आयोग ने शुरू की जांच, फ्लैट में वोटर कार्ड के अलावा एक लाख स्लिप भी मिलीं भाजपा-कांग्रेस भिड़े, एक-दूसरे…

एक क्लिक से जानिए, क्या है अविश्वास प्रस्ताव, मोदी सरकार को कितना खतरा

Posted by - March 20, 2018 0
नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा न देने से नाराज तेलुगूदेशम पार्टी यानी टीडीपी और आंध्र की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *