सनी देओल की इस आदत से बेहद परेशान हैं धर्मेंद्र, कम लोगों को पता होगी ये बात

69 0

मुंबई।  फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में देओल ब्रदर्स और धर्मेंद्र की तिकड़ी नजर आई थी। रियल लाइफ में इन तीनों की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है। हाल ही में एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसे कम ही लोग जानते होंगे। 

क्या कहा बॉलीवुड अभिनेता ने

धर्मेंद्र ने बताया कि सनी देओल अपनी फीलिंग्स का इजहार नहीं करते। वे अपने आप को खुलकर बयां नहीं करते। सिर्फ जब वे गुस्से में होंगे, तभी आपको पता चल पाएगा उनकी फीलिंग्स के बारे में। उन्होंने बताया कि सनी की ये आदत उन्‍हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

रिलीज हो गई फिल्म

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, इसमें धर्मेंद्र, सनी और बॉबी आपको खूब हंसा रहे हैं। बता दें कि यह साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला, पगला, दीवाना’ की फ्रेंचाइजी फिल्म है।

इस फिल्म में नजर आ चुके हैं  देओल ब्रदर्स

देओल परिवार की बात करें तो एक साथ उनकी यह चौथी फिल्म है। 2007 में धर्मेंद्र पहली बार अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ पर्दे पर आए थे। हालांकि सनी और बॉबी पिछले साल ‘पोस्टर बॉयज’ में साथ आ चुके हैं। इस फिल्‍म से एक्टर श्रेयस तलपड़े ने निर्देशकीय पारी शुरू की थी। इस फिल्म ने ₹7.25 करोड़ का ओपनिंग वीकेंड कर लिया था।

Related Post

पुरातत्व विभाग ने सहारनपुर जेल खाली करने का दिया नोटिस

Posted by - October 27, 2017 0
एएसआई ने जेल की इमारत को बताया पुरातात्विक धरोहर, नोटिस से जेल महकमे में मचा हड़कंप   लखनऊ: रोहिल्ला राजवंश के महल में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *