48 साल की उम्र में बिकिनी पहन कहर ढा रही हैं पद्मालक्ष्मी, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

295 0

मुंबई। पद्मालक्ष्मी भारतीय मूल की बेहद हॉट मॉडल हैं। दुनिया उन्‍हें सक्‍सेसफुल लेखक, एक्‍ट्रेस, मॉडल, टीवी होस्‍ट और शेफ के तौर पर जानती है। अभी बीते 1 सितंबर को उनका बर्थडे था। उन्‍होंने इस मौके पर बेहद हॉट अंदाज में अपनी एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में वह बिकिनी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

18 साल की उम्र में शुरू किया था कॅरियर

पद्मालक्ष्मी का जन्म 1 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ था। पद्मालक्ष्मी सिर्फ एक साल की थीं, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। उसके बाद उनकी मां न्यूयॉर्क में सेटल हो गईं थीं। कैलिफोर्निया में पढ़ाई के बाद 18 साल की उम्र में ही उनका मॉडलिंग कॅरियर शुरू हो गया था। स्पेन में एक कॉलेज ट्रिप के दौरान एक मॉडलिंग एजेंट ने उन्हें देखने के बाद मॉडलिंग की सलाह दी थी। पद्मालक्ष्मी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2003 में पद्मा ने फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी। कैटरीना कैफ की भी यह डेब्यू फिल्म थी।

हो चुका है तलाक

सुपरमॉडल पद्मालक्ष्मी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरी थीं। साल 2004 में पद्मालक्ष्मी न्यूयॉर्क में उपन्यासकार सलमान रुश्दी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों की 1999 में मुलाकात हुई थी। दोनों की उम्र में काफी अंतर था। शादी के वक़्त सलमान रुश्दी 51 साल के थे, वहीं पद्मा सिर्फ 28 साल की थीं। सलमान रुश्दी और पद्मा की शादी सफल नहीं रह पाई। जुलाई 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

एक बेटी की मां हैं पद्मा

पद्मालक्ष्मी की मां विजया नर्स थीं, जो पति से अलगाव के बाद न्यूयॉर्क सेटल हो गई थीं। साल 1999 में उनकी कुक बुक ‘ईजी एग्जॉटिक’ को बेस्ट फर्स्ट बुक का गौरमैंड वर्ल्ड कुकबुक अवॉर्ड मिला। इसके बाद उन्होंने ‘पद्माज पासपोर्ट’ नाम का एक फूड शो भी किया।

Related Post

मेवाड़ के पूर्व राजघराने ने सेंसर बोर्ड पर उठाए सवाल

Posted by - January 1, 2018 0
·        महेंद्र सिंह ने कहा – फिल्म ‘पद्मावती’ को हरी झंडी देने में काफी ज़ल्दबाजी दिखाई सेंसर बोर्ड ने मुंबई। फिल्म निर्माता…

सोशल मीडिया पर उड़ी रणवीर सिंह के वैक्स स्टैच्यू की खिल्ली

Posted by - July 8, 2017 0
 32 वें जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का वैक्स स्टैच्यू फ्रांस के ग्रेविन म्यूजियम में लगाया गया. जैसे ही…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *