टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री खुद से 20 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग कर रहे डेट !

173 0

मुंबई। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का नाता काफी पुराना है। क्रिकेट स्टार्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लव स्टोरी का कनेक्शन नया नहीं है। एक-दूसरे को डेट करना फिर शादी के बंधन में बंध जाना भी कोई नई बात नहीं है। अक्सर हम क्रिकेट और बॉलीवुड में जोड़ियां बनते देखते हैं। एक जमाने में नवाब पटौदी और शर्मिला टैगोर ने शादी की थी और हाल ही में इसकी मिसाल बने हैं विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा। अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने की खबर है। सुनने में आया है  कि इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर को डेट कर रहे हैं।

किस एक्‍ट्रेस के साथ कर रहे डेट ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि शास्त्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब तक दोनों की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। ‘मुंबई मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  56 साल के रवि शास्त्री इन दिनों 36 साल की निमरत कौर के प्यार में खोए हुए हैं। दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपनी इस रिलेशनशिप की भनक तक किसी को नहीं लगने दी। बता दें कि  साल 1990 में रवि शास्त्री ने रितु सिंह से शादी की थी, लेकिन 22 साल बाद 2012  में दोनों अलग हो गए। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम अलका है।

पहली बार 2015 में मिले निमरत से

दरअसल रवि शास्त्री और निमरत की पहली मुलाकात 2015 में एक जर्मन लग्जरी कार की लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। इसी मुलाकात के दौरान दोनों की पहचान हुई और उनमें दोस्‍ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। बता दें कि रवि शास्त्री इन दिनों टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं।

कौन हैं निमरत कौर

निमरत कौर राजस्थान के पिलानी की रहने वाली हैं। उनके पिता आर्मी में रह चुके हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद निमरत मुंबई आ गईं। शुरू में उन्‍होंने कुछ नाटकों और वीडियो एलबम में काम किया। निमरत ने बॉलीवुड में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘पेडलर’ (2012) से डेब्यू किया। फिर इरफान खान के साथ निमरत फिल्‍म ‘लंच बॉक्स’ से सुर्खियों में आईं और अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ से उनकी एक अलग पहचान बनी। निमरत इन दिनों एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं।

अमृता के साथ भी रहा शास्त्री का अफेयर

रवि शास्त्री अपने जमाने के हैंडसम क्रिकेटर थे। उनकी महिला फैन फॉलोइंग की कमी नहीं थी। शादी से पहले 80 के दशक में उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के लव अफेयर की चर्चा भी खूब रही थी। इन दोनों की नजदीकियां तब सुर्खियों में आई थीं, जब एक मैग्जीन के कवर पर दोनों साथ नजर आए। शारजाह में हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अमृता, रवि को स्टेडियम में चियर करने पहुंचीं थीं। वहां शास्त्री के हर चौके-छक्के पर उन्होंने जमकर तालियां बजाई थीं। दोनों की सगाई की अफवाह भी उड़ी थी, लेकिन यह बात झूठी साबित हुई। फिर 1990 में रवि ने रितु सिंह से शादी कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था।

रिश्‍ते में नहीं बदल पाए इन क्रिकेटर्स के अफेयर

कुछ ऐसे स्टार क्रिकेटर्स भी हैं जिनके बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के साथ अफेयर्स रहे, लेकिन ये कभी रिश्ते में नहीं बदल पाए। आइए जानते हैं ये क्रिकेटर्स कौन हैं –

सोफिया हयात-रोहित शर्मा : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और बॉलीवुड में अपने बोल्ड लुक के लिए मशहूर एक्ट्रेस सोफिया हयात ने रोहित शर्मा को डेट किया था। सोफिया ने 2012 में इस बात का खुलासा किया था। सोफिया ने कहा वे दोनों साथ थे, लेकिन अब सब कुछ खत्म हो चुका है। हालांकि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ, ये कोई नहीं जानता।

ईशा-जहीर खान : हालांकि जहीर खान बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से नवंबर, 2017 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने 8 साल तक ईशा शरवानी को डेट किया था। रिलेशन में मतभेद हो जाने के कारण दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अलग होने की बात स्वीकार की थी।

किम शर्मा-युवराज : वैसे तो युवराज सिंह ब्रिटिश मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से शादी कर चुके हैं, लेकिन हेजल से पहले उनका अफेयर किम शर्मा से रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि युवी किम को डेट कर रहे थे, हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

नगमा-सौरव गांगुली : 2001 में उस दौर की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं नगमा के साथ टीम इंडिया के कप्‍तान रहे सौरव गांगुली का नाम जुड़ा था। ऐसी खबरें थीं कि शादीशुदा होने के बावजूद गांगुली नगमा को डेट कर रहे हैं। उनके कई जगहों पर एक साथ होने के फोटो भी सामने आए थे। इस बात के सामने आते ही उन्होंने नगमा से ब्रेकअप कर लिया था।

नीना गुप्‍ता–विव रिचर्ड्स : वेस्ट इंडीज के महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता के बीच कई सालों तक सीक्रेट रिलेशनशिप रहा। विवियन पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए उन्होंने नीना से शादी नहीं की। हालांकि, उनकी एक बेटी है जिसका नाम है मसाबा और वो अपनी मां नीना के साथ रहती है।

Related Post

ट्रामकार में शुरू हुआ देश का पहला चलता-फिरता रेस्तरां, लंच व डिनर का ले सकेंगे लुत्फ

Posted by - October 17, 2018 0
कोलकाता। दुनिया भर में कई तरह के रेस्टोरेंट हैं। कुछ बेहद शानदार और कुछ अपनी खासियतों के कारण अजीब भी,…

मुलायम से उनके घर पर मिले अखिलेश, अधिवेशन में आने का दिया न्‍योता

Posted by - September 28, 2017 0
लखनऊ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवाटी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव के बीच…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *