किराये पर Boyfriend चाहिए…? सिर्फ 300 रुपए में रेंट पर लें सेक्सी बॉयफ्रेंड

167 0

मुंबई। लोग घर, फ्रिज, एसी और भी कई सारी चीजें किराये पर लेते हैं। अब तो मोटरसाइकिल भी किराये पर मिलने लगी है, लेकिन आपने ये कभी नहीं सोचा होगा कि ब्‍वॉयफ्रेंड भी किराये पर मिल सकते हैं। लेकिन अब ऐसे सिंगल लोगों के लिए खुशखबरी है, जो पार्टनर की खोज में है। हाल ही में मुंबई में एक ऐप लांच किया गया है, जिसके जरिए आप रेंट पर ब्‍वॉयफ्रेंड ले सकते हैं। इस ऐप का नाम है ‘रेंट अ बॉयफ्रेंड’।

क्‍यों शुरू हुआ यह ऐप

यह एप कौशल प्रकाश नाम के एक मॉडल ने शुरू किया है। दरअसल इस ऐप को शुरू करने के पीछे मंशा यह है कि इसके जरिए युवाओं को ब्‍वॉयफ्रेंड उपलब्‍ध कराने के साथ उनका डिप्रेशन कम किया जा सके और उन्‍हें असली दोस्‍त उपलब्‍ध कराया जाए। कौशल का दावा है कि डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है, जिसे कई बार घरवाले भी समझ नहीं पाते। ऐसे में अगर कोई शख्‍स इस तरह की परेशानी से जूझ रहे इंसान के करीब हो तो उसे अवसाद से लड़ने में काफी मदद मिलती है।

कैटेगरी के हिसाब से फीस

अगर आप इस ऐप का इस्तेमाल करेंगे तो पाएंगे कि इसमें कैटेगरी के हिसाब से उसकी फीस रखी गई है। इसका मतलब यह है कि अगर ब्‍वॉयफ्रेंड आम आदमी है तो उसकी कीमत 300 रुपए से 1000 रुपए प्रति घंटा है। अगर ब्‍वॉयफ्रेंड कोई मॉडल है तो उसकी कीमत 1 हजार रुपये से 2 हजार रुपये प्रति घंटा है। इसी तरह अगर ब्‍वॉयफ्रेंड कोई ऐक्टर है तो उसके लिए 3 हजार से 5 हजार रुपये प्रति घंटा वसूल किए जाएंगे।

Related Post

जेल में थे श्रीसंत तो किचन में सोती थी वाइफ, बैन के वक्त पत्‍नी ने इस तरह दिया साथ

Posted by - September 17, 2018 0
नई दिल्ली। स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे एस श्रीसंत अब बिग बॉस 12 का हिस्सा हैं। घर…

प्रद्युम्न मर्डर : सीबीआई का बस कंडक्टर को क्लीन चिट से इनकार, नहीं मिली बेल

Posted by - November 16, 2017 0
गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुए मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई ने आज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए…

अमेरिका में पकड़ा गया ‘टॉलीवुड सेक्स रैकेट’, भारतीय दंपति गिरफ्तार

Posted by - June 18, 2018 0
टॉलीवुड की अभिनेत्रियों से शिकागो में वेश्यावृत्ति कराते थे फिल्‍म प्रोड्यूसर और उसकी पत्‍नी नई दिल्ली। अमेरिका में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *