यहां कुत्ते लेते हैं मौज, खाने-पीने की लजीज चीजों का जमकर उठाते हैं लुत्फ !

88 0

मुंबई। वीकएंड पर हम परिवार के साथ घूमने का मजा लेते हैं। फिल्में देखते हैं। रेस्तरां में खाना खाते हैं, लेकिन कभी हम शायद ये नहीं सोचते कि घर में पले पेट्स को भी मौज-मस्ती की जरूरत होती है। ऐसे ही पेट्स के लिए मुंबई में अनोखी जगह खुली है। जहां वे जमकर मस्ती के साथ खाने की लजीज चीजों का लुत्फ उठाते हैं।

कुत्ता पार्टी होती है यहां

आपने तमाम तरह की पार्टी अटेंड की होंगी। मैरिज पार्टी, बर्थडे पार्टी, सक्सेस पार्टी और न जाने कितनी तरह की पार्टी इंसान करते हैं। अब कुत्तों के लिए मुंबई के अंधेरी में ऐसा रेस्तरां बनाया गया है, जहां वे भी पार्टी कर सकते हैं। इस रेस्तरां का नाम पेट्स इमोशंस फूड एंड एवरीथिंग (PAFE) रखा गया है।

खेलते और खाना खाते हैं कुत्ते

इस अनोखे रेस्तरां में आपका कुत्ता दूसरे कुत्तों के साथ खेल सकता है और खास तरह का भोजन भी उसे मिलता है। जाहिर है, इससे कुत्ता रिजुविनेट होता है। ठीक उसी तरह जैसे वीकएंड में मस्ती करके हम सोमवार को अपने काम पर जाने के लिए ज्यादा ऊर्जावान हो जाते हैं।

अडवांस बुकिंग से रिसोटो नाम की डिश तक

कुत्तों के लिए बनाए गए इस स्पेशल रेस्तरां में अडवांस में टेबल बुक करानी होती है। मालिक भी अपने कुत्ते के साथ बैठकर खाना खा सकते हैं। वीकएंड में यहां सबसे ज्यादा भीड़ होती है। तमाम लोग यहां अपने कुत्ते का बर्थडे मनाने भी आते हैं। इस रेस्तरां में कुत्तों के लिए यूं तो अलग-अलग किस्म के लजीज पकवान बनते हैं, लेकिन कुत्तों को सबसे ज्यादा रिसोटो नाम का मेक्सिकन पकवान भाता है। खास बात ये कि यहां मिलने वाली हर डिश शाकाहारी ही होती है। इस रेस्तरां में आने वालों का कहना है कि यहां आने के बाद उनके कुत्तों में चिड़चिड़ापन और काटने की प्रवृत्ति कम हो जाती है और वे खूब उछलकूद करते दिखते हैं।

Related Post

दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ लगभग तैयार, 31 अक्टूबर को लोकार्पण

Posted by - September 5, 2018 0
अहमदाबाद। भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की स्‍मृति में गुजरात में बन रही ‘स्टैच्यू…

रविशंकर प्रसाद बोले – चिदंबरम ने मेहुल चोकसी की कंपनी को दिया ‘आशीर्वाद’

Posted by - March 5, 2018 0
पीएनबी महाघोटाले और एनपीए को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप नई दिल्ली। पीएनबी महाघोटाले और एनपीए को लेकर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *