63 की मां और 43 साल की बेटी के आगे फेल हैं सारी एक्ट्रेस, लोग समझते हैं बहनें

149 0

नई दिल्ली। खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करती हैं। महंगे-महंगे ट्रीटमेंट्स करवाती हैं, ताकि वो जवान दिख सकें। इन दिनों ताईवान में एक मां-बेटी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इनकी फोटो देखकर आप इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे।

ये समझते हैं लोग

63 वर्षीय मां की 3 बेटियां हैं। एक की उम्र 43 साल (Lure Hsu) है तो दूसरी की 42 साल (Fayfay) और तीसरी 36 साल (Sharon) की है। तीनों की उम्र का अंदाजा लगाना लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। जो फोटो वायरल हुई है, उसमें 63 साल की मां के साथ उनकी 43 साल की बेटी Lure Hsu हैं। दोनों मां-बेटी कम, बहनें ज्यादा लग रही हैं। इन्हें देखकर लोग ये अंदाजा लगाते हैं कि दोनों 20 साल की होंगी। कई बार लोग इन्हें देखकर अपना दिल भी दे बैठते हैं।

क्या है राज

43 वर्षीय Lure Hsu ने खूबसूरत दिखने के पीछे का राज बताया है। उन्‍होंने बताया कि वो सिर्फ वेजिटेरियन फूड खाना पसंद करती हैं और स्किन का खास खयाल रखती हैं। उनके बाल काफी सिल्की हैं। वो स्किन को जवां रखने के लिए सनस्क्रीन और कोलाजन का इस्तेमाल करती हैं। रोज एक्सरसाइज करती हैं और बाहर का खाना बिल्कुल नहीं खाती हैं। इसके अलावा वो बहुत ज्यादा पानी भी पीती हैं। उन्होंने बताया कि अगर आपकी स्किन में जरूरत भर पानी है तो एजिंग और रिंकल्स नहीं होते हैं। अच्छा होगा कि आप गुनगुना पानी पीएं। ये फायदेमंद होता है।

Related Post

अटलजी के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर, 7 दिन के राजकीय शोक की घोषणा

Posted by - August 16, 2018 0
नई दिल्‍ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के एम्स में गुरुवार शाम पांच बजकर पांच मिनट पर निधन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *