रानी ने कहा – सलमान तुम शादी-वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो

142 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के साथ-साथ ‘दस का दम’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान के इस शो पर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी पहुंचे। यहां इन सितारों ने मिलकर खूब सारी मस्ती की और धमाल मचाया। शो में रानी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

गेम खलते वक्त रानी ने कहा कुछ ऐसा

शो के दौरान सभी एक-दूसरे की टांग खींचते दिखाई दिए। शाहरुख-सलमान ने यहां अपनी-अपनी फिल्मों के गानों पर डांस किया। रानी मुखर्जी की मौजूदगी में सलमान और शाहरुख ने गुड्डा-गुड़िया को डायपर भी पहनाया। शाहरुख तो इस रेस में हार गए, लेकिन जैसे ही सलमान डायपर पहनाने में जीते तो झट से रानी मुखर्जी ने कहा – ‘सलमान तुम शादी-वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो।’ सलमान रानी से यह बात सुनकर चौंक जाते हैं। स्टूडियों में बैठे दर्शक हंस देते हैं। शो में सुनील ग्रोवर भी नजर आते हैं, जो अमिताभ बच्चन के अंदाज में सेट पर पहुंचे थे। आपको बता दें कि यह ‘दस का दम’ का फिनाले एपिसोड था।

जल्द करेंगे ‘दबंग 3’ की शूटिंग

सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी कर माल्टा से भारत वापस लौटे हैं। इसके बाद वह अब बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

Related Post

अमेरिका ने बोला सोमालिया पर हमला, 7 आतंकी मार गिराए

Posted by - November 4, 2017 0
अमेरिका ने पहली बार सोमालिया में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों पर हवाई हमला लिया जिसमें सात आतंकवादी मारे गए।  रक्षा…

पीएनबी घोटाला : हीरा कारोबारी नीरव मोदी के 9 ठिकानों पर ईडी ने मारे छापे

Posted by - February 15, 2018 0
पंजाब नेशनल बैंक ने आरोपी नीरव मोदी और मेहुल के खाते फ्रॉड घोषित किए नई दिल्ली/मुंबई। देश के दूसरे बड़े…

कश्मीर में प्रदर्शनों से होने वाले नुकसान पर अब 5 साल की जेल

Posted by - October 27, 2017 0
जम्‍मू-कश्‍मीर में प्रदर्शनकारियों पर नकेल कसने के लिए लाया गया अध्‍यादेश श्रीनगर. अब जम्मू-कश्मीर में हड़ताल-प्रदर्शन करने, पब्लिक-प्राइवेट प्रॉपर्टी को नुकसान…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *