…तो वसुंधरा सरकार की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ में ‘31 सितम्बर’ को भी होगी रैली !

433 0

जयपुर। राजस्थान में इसी साल के आखिर में विधानसा चुनाव होने हैं। इससे पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ‘राजस्‍थान गौरव यात्रा’ निकाल रही हैं। यह यात्रा राजसमंद से 4 अगस्त को राजसमंद से शुरू हुई। 40 दिनों तक चलने वाली इस यात्रा का समापन सितम्‍बर महीने में होना है। हाल ही में एक होर्डिंग सामने आई है जिसमें 31 सितम्‍बर को सिवाना चलने का आह्वान किया गया है, जबकि सितम्‍बर 30 दिन का ही होता है। इसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।  

होर्डिंग को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं

बता दें कि इस होर्डिंग पर पड़ी तारीख को लेकर लोग खूब चर्चाएं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यह तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक व्‍यक्ति ने कमेंट किया है – ‘सब चिल्लाते हैं मोदी ये नहीं करता, मोदी वो नहीं करता, मोदी विकास नहीं करता। अब आप बताओ सितम्बर 30 दिन का होता था, अब 31 का हो गया, और कितना विकास चाहिए यार ! मैं तो नतमस्तक हूं।’ बता दें कि इस होर्डिंग पर पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, सीएम वसुंधरा राजे और सिवाना के विधायक हमीर सिंह भायल के चित्र हैं।

राजसमंद से शुरू हुई थी यात्रा

राजसमंद से शुरू हुई ‘राजस्‍थान गौरव यात्रा’ प्रदेश के सभी संभागों से होकर गुजरेगी और सितम्‍बर महीने में अजमेर में इसका समापन होगा। इस दौरान यह यात्रा 6054 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी। यात्रा के दौरान 135 जनसभाओं का आयोजन होना है। ‘राजस्‍थान गौरव यात्रा’ का दूसरा चरण 24 अगस्त से जोधपुर संभाग से शुरू हुआ। पहले दूसरा चरण 16 अगस्त से भरतपुर संभाग से शुरू होना था, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन और 7 दिन के राष्ट्रीय शोक के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। जोधपुर संभाग में इस यात्रा की पहली सभा रामदेवरा में हुई, जो प्रदेश का प्रमुख धार्मिक स्थल है। इस संभाग में कुल मिलाकर 33 विधानसभा सीटें आती हैं और पिछले विधानसभा चुनावों में यहां बीजेपी का बोलबाला रहा था।

Related Post

बस्तर में पत्रकारों को गोली मारने के आदेश का ऑडियो वायरल, जांच के आदेश

Posted by - September 28, 2017 0
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों का एक ऐसा ऑडियो हाथ लगा है, जिसमें वायरलेस सेट में पत्रकारों…

भाजपा नेता अमू बोले – अब मेरा सपना लाल चौक पर फारुक अब्दुल्ला को मारूं थप्पड़

Posted by - November 29, 2017 0
दीपिका के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले बीजेपी नेता सूरजपाल अमू ने दिया पद से इस्तीफा चंडीगढ़।…

एटीएम से 100 की जगह निकलने लगे 2000 के नोट, रातभर में निकाल लिये 9 लाख रुपये

Posted by - August 5, 2018 0
जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहानाबाद रेलवे स्‍टेशन के पास स्थित इंडियन बैंक के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *