…तो वसुंधरा सरकार की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ में ‘31 सितम्बर’ को भी होगी रैली !

861 0

जयपुर। राजस्थान में इसी साल के आखिर में विधानसा चुनाव होने हैं। इससे पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ‘राजस्‍थान गौरव यात्रा’ निकाल रही हैं। यह यात्रा राजसमंद से 4 अगस्त को राजसमंद से शुरू हुई। 40 दिनों तक चलने वाली इस यात्रा का समापन सितम्‍बर महीने में होना है। हाल ही में एक होर्डिंग सामने आई है जिसमें 31 सितम्‍बर को सिवाना चलने का आह्वान किया गया है, जबकि सितम्‍बर 30 दिन का ही होता है। इसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।  

होर्डिंग को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं

बता दें कि इस होर्डिंग पर पड़ी तारीख को लेकर लोग खूब चर्चाएं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यह तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक व्‍यक्ति ने कमेंट किया है – ‘सब चिल्लाते हैं मोदी ये नहीं करता, मोदी वो नहीं करता, मोदी विकास नहीं करता। अब आप बताओ सितम्बर 30 दिन का होता था, अब 31 का हो गया, और कितना विकास चाहिए यार ! मैं तो नतमस्तक हूं।’ बता दें कि इस होर्डिंग पर पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, सीएम वसुंधरा राजे और सिवाना के विधायक हमीर सिंह भायल के चित्र हैं।

राजसमंद से शुरू हुई थी यात्रा

राजसमंद से शुरू हुई ‘राजस्‍थान गौरव यात्रा’ प्रदेश के सभी संभागों से होकर गुजरेगी और सितम्‍बर महीने में अजमेर में इसका समापन होगा। इस दौरान यह यात्रा 6054 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी। यात्रा के दौरान 135 जनसभाओं का आयोजन होना है। ‘राजस्‍थान गौरव यात्रा’ का दूसरा चरण 24 अगस्त से जोधपुर संभाग से शुरू हुआ। पहले दूसरा चरण 16 अगस्त से भरतपुर संभाग से शुरू होना था, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन और 7 दिन के राष्ट्रीय शोक के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। जोधपुर संभाग में इस यात्रा की पहली सभा रामदेवरा में हुई, जो प्रदेश का प्रमुख धार्मिक स्थल है। इस संभाग में कुल मिलाकर 33 विधानसभा सीटें आती हैं और पिछले विधानसभा चुनावों में यहां बीजेपी का बोलबाला रहा था।

Related Post

दुनिया में सबसे ज्यादा लोग इस धर्म के रहते हैं, जानिए बाकी धर्मों का हाल

Posted by - November 26, 2018 0
नई दिल्ली। दुनिया में दस में से आठ लोग किसी ना किसी धार्मिक समुदाय का हिस्सा हैं। एडहेरेंट्स.कॉम वेबसाइट और…

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले – संविधान के बाद आरएसएस करती है देश की रक्षा

Posted by - January 4, 2018 0
जस्टिस थॉमस ने कहा – संघ ‘राष्‍ट्र की रक्षा’ हेतु अपने स्‍वयंसेवकों में भरता है अनुशासन कोट्टायम। उच्‍चतम न्‍यायालय से…

प्रद्युम्न मर्डर : सीबीआई के रडार पर आए एसआईटी के 4 सदस्यों से पूछताछ

Posted by - November 14, 2017 0
गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच के दौरान सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में सीबीआई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *