रक्षाबंधन पर Flipkart का तोहफा ,स्मार्टफोन्स-लैपटॉप पर मिल रहा 80% डिस्काउंट

61 0

नई दिल्ली। अगर आप अभी तक ये डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि अपने भाई या बहन को क्या गिफ्ट दें तो आपके लिए ये काम फ्लिपकार्ट ने आसान कर दिया है। रक्षाबंधन के मौके पर Flipkart ने सुपर सेल की शुरुआत की है। इस सुपर सेल में फोन, पावर बैंक आदि पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इन लोगों को मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट

सेल की शुरुआत 25 अगस्त से हो रही है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में HDFC बैंक भी अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट्स की खरीद पर स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है और साथ ही स्मार्टफोन्स, लैपटॉप और अन्य इलेक्‍ट्रॉनिक गैजेट्स पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दे रहा है। इस सुपर सेल में लोग सैमसंग के गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट को सिर्फ 10,990 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप आईफोन एसई को 16,999 रुपए और वीवो वी9 को 20,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

इन प्रोडक्ट्स में इतना मिल रहा डिस्काउंट

सुपर सेल में पावर बैंक और ऑडियो डिवाइस पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ASUS के स्मार्टफोन्स पर 5,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में ASUS के जेनफोन प्रो एम1 के साथ जेनफोन 5जेड पर बिग डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट 3,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। Flipkart के इस सेल में आप फर्नीचर, फर्निशिंग और कुकवेयर पर 80 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। सेल में ब्यूटी, टॉय, स्पोर्ट्स और बुक कैटेगरी में भी डिस्काउंट मिलेगा। इसकी कीमत 99 रुपये से शुरू होगी। अगर आप कपड़े, जूते और एसेसरीज खरीदने की प्लानिंग में हैं तो आप 30 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Related Post

लिंगराज मंदिर के नो कैमरा जोन में शूटिंग करने पर रवीना टंडन पर केस

Posted by - March 7, 2018 0
मंदिर प्रशासन का आरोप – रवीना ने शूटिंग के लिए उन्होंने प्रशासन से कोई इजाजत नहीं ली भुवनेश्वर। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *