केरल के बाढ़ पीडि़तों की मदद को आगे आईं सनी लियोनी, पति भी आए साथ

267 0

कोच्चि। केरल में आई सदी की सबसे भीषण बाढ़ के बाद वहां जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है। बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अन्‍य क्षेत्रों के लोग भी आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

कैसे की मदद ?

सनी लियोनी ने बताया कि उन्होंने किस तरह अपने पति डेनियल वीबर के साथ मिलकर मदद के लिए काम किया। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उन्‍होंने बाढ़ पीडि़तों के लिए 1200 किलोग्राम (1.3 टन) चावल और दाल दान किया है। सनी ने लिखा, ‘मैं जानती हूं कि जितने की जरूरत है उसकी तुलना में यह कुछ भी नहीं है, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि मैं और मदद कर पाऊंगी।’ कहा जा रहा है कि सनी लियोनी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों को 5 करोड़ रुपये की सहायता दी है। हालांकि जब इस बारे में सनी लियोनी के मैनेजर इब्राहिम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सनी लियोनी ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दान तो दिया है लेकिन वो रकम नहीं बता सकते क्योंकि यह निजी मामला है।

केरल के लोगों से है सनी का खास जुड़ाव

बता दें कि सनी का केरल के लोगों के साथ खास जुड़ाव है क्योंकि जब वह पहली बार यहां गई थीं तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया था। सनी जब वहां पहुंचीं तो लाखों की भीड़ वहां उनका इंतजार कर रही थी और यह सब देखकर सनी बहुत खुश हुई थीं। सनी इन दिनों एक्टर रणविजय सिंह के साथ एमटीवी के रियलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

रणदीप हुड्‌डा भी मदद के लिए पहुंचे

बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्‌डा ने अन्‍य सेलेब्‍स की तरह पैसे से तो मदद नहीं की, लेकिन वो भी अनूठे ढंग से बाढ़ पीड़ितों की मदद करते नजर आए। बता दें कि रणदीप ने यूके बेस्ड ह्यूमैनिटेरियन रिलीफ ऑर्गनाइजेशन ‘खालसा एड’ को ज्‍वाइन किया है। यह संगठन 1999 से दुनिया भर में आपदा पीड़ितों को मदद पहुंचाने का काम कर रहा है। रणदीप ने इसी संस्था के वॉलंटियर्स के साथ मिलकर बाढ़ पीडि़तों को खाना सर्व किया। यही नहीं, रणदीप ने बाढ़ पीडि़त इलाकों में वॉलंटियर्स के साथ साफ-सफाई भी की।

Related Post

भारत के लिए बड़ी उपलब्धि, संयुक्त राष्ट्र से शुरू हुआ हिन्दी में समाचार बुलेटिन

Posted by - August 19, 2018 0
पोर्ट लुई। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हिन्दी को संयुक्त राष्ट्र की आधिकारिक भाषा के रूप में मान्यता दिलाने की…

कैंसर की नई थेरेपी खोजने पर अमेरिका व जापान के वैज्ञानिकों को चिकित्सा का नोबेल

Posted by - October 1, 2018 0
स्टॉकहोम। प्रतिष्ठित नोबेल पुरस्कारों की लिस्ट में इस साल पहली घोषणा चिकित्सा के क्षेत्र के लिए हुई। चिकित्सा के क्षेत्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *