कुछ ऐसी चीज लेकर ट्रेन में चढ़ गया एक शख्स, देखते ही यात्रियों के छूट गए पसीने

104 0

ऑस्ट्रिया। ऑस्ट्रिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। आपने ट्रेन में यात्रियों को पालतू कुत्ते या बिल्ली ले जाते तो देखा होगा, लेकिन आप कैसा रिएक्ट करेंगे जब आप किसी को ट्रेन में घोड़ा ले जाते देखेंगे ? ऑस्ट्रिया में एक ऐसा ही वाकया हुआ।

ये है मामला

दरअसल हुआ ये कि ऑस्ट्रिया में एक स्‍टेशन पर एक शख्य अपना घोड़ा लेकर ट्रेन में चढ़ गया। उसे देखते ही यात्रियों के पसीने छूट गए। इस घोड़े का नाम फ्रीडा है। इसे देखकर यात्री काफी परेशान हो गए। बाद में ट्रेन के कंडक्टर ने फ्रीडा को आगे ले जाने से मना कर दिया। दो स्ट्रेशन के बाद घोड़े को ट्रेन से उतार दिया गया। इस घटना की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं। खास बात तो यह है कि घोड़े के मालिक ने भी सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

क्या है कहना अधिकारियों का

स्‍टेट रेल कंपनी OeBB के प्रवक्‍ता ने कहा, घोड़े को ट्रेन में लेकर जाना खतरनाक हो सकता है। OeBB की गाइडलाइंस के मुताबिक, ट्रेन में छोटे और वैसे पालतू जानवर ही लाए जा सकते हैं जो हानिकारक नहीं हैं।

वायरल हो रही है फोटो

ट्विटर पर बहुत सारे लोग इस फोटो को रिट्वीट कर रहे हैं। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ट्रेन में एक युवक अपने घोड़े के साथ खड़ा है और आसपास मौजूद लोग हंस रहे हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *