रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए सिरफिरे आशिक ने किया कुछ ऐसा कि पीछे पड़ी पुलिस

324 0

पुणे।  कहते हैं प्यार दीवाना होता है और आशिक अपनी महबूबा को खुश करने के लिए कुछ भी कर गुजरने से परहेज नहीं करता। इसे सच कर दिखाया है पुणे के एक सिरफिरे आशिक ने। उसने अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए कुछ ऐसा रास्‍ता अपनाया कि अब पुलिस उसके पीछे पड़ गई है।

क्‍या किया सिरफिरे आशिक ने ?

पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ में शुक्रवार सुबह जब लोग सोकर उठे तो सड़कों पर उन्‍हें एक अजीब ही नजारा दिखा। उन्‍होंने देखा कि सड़क पर जगह-जगह पोस्टर लगे हैं, जिन पर मोटे अक्षरों में लिखा था, ‘(लड़की का नाम), आई एक सॉरी’ और उसके बगल में दिल का निशान भी बना था। दरअसल, यहां रहने वाले निलेश खेदकर नामक युवक ने अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए पूरे इलाके में इस तरह के 300 से अधिक पोस्‍टर और होर्डिंग लगवाए थे। बताया जा रहा कि 25 वर्षीय बिजनेसमैन निलेश का अपनी गर्लफ्रेंड से किसी बात पर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

पुलिस कर रही तलाश

वकड पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि शुक्रवार को होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने निलेश के मित्र विलास शिंदे को पकड़ लिया है, जिसने होर्डिंग और पोस्‍टर छपवाने में मदद की थी। अब पुलिस उससे पूछताछ कर निलेश को तलाशने में जुटी है। वकड पुलिस ने पिंपरी चिंचवड नगर निगम से भी उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है, क्‍योंकि अवैध होर्डिंग और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले नगर निगम ही देखता है।

Related Post

गुजरात चुनाव: रोड शो कैंसिल होने पर पीएम मोदी का प्‍लान बी, साबरमती में उतारा सी-प्‍लेन

Posted by - December 12, 2017 0
अहमदाबाद: गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी सफर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने…

रक्षा मंत्री की दो टूक – पाक को चुकानी पड़ेगी सुंजवान हमले की कीमत

Posted by - February 12, 2018 0
पाक समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों ने सेना के कैंप पर किया था हमला जम्‍मू। पिछले दो दिनों में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *